trendingNow11773624
Hindi News >>रिलेशनशिप
Advertisement

Relationship Tips: अपने रूठे पार्टनर को इस तरह मनाएं, मिनटों में दूर होगी नाराजगी

Angry Partner In Relationship: किसी भी रिलेशनशिप में पार्टनर के बीच रूठना-मनाना तो लगा ही रहता है. लेकिन खेल-खेल में लड़ाई-झगड़े होना आम बात है. वहीं अगर ऐसे में पार्टनर नाराज हो जाए तो उन्हें कैसे मनाना है, ये इन टिप्स से जानें...  

Relationship Tips: अपने रूठे पार्टनर को इस तरह मनाएं, मिनटों में दूर होगी नाराजगी
Stop
Nairitya Srivastava|Updated: Jul 10, 2023, 04:40 PM IST

How To Make Partner Happy: रिलेशनशिप में कपल के बीच लड़ाई-झगड़े होना आम बात है. लेकिन कई बार लड़ाई ऐसे मोड़ पर चली जाती है, जहां कपल में एक दूसरे से नाराज हो जाते हैं. हालांकि इस नाराजगी की बहुत से वजह हो सकती हैं. ज्यादातर पार्टनर्स सही समय पर सामने वाले की नाराजगी नहीं दूर कर पाते हैं, जिससे बात और बिगड़ जाती है. पति-पत्नी हो या फिर लवर्स, अगर नाराजगी अधिक दिनों तक रहती है, तो रिश्ते में खटास आ जाती है. ऐसे में अपने रूठे पार्टनर को मनाने के लिए आप इन टिप्स को अपना सकते हैं. 

1. पार्टनर को समय दें- 
आजकल सभी की लाइफ काफी बिजी हो गई है. ऐसे में लोगों के पास पार्टनर को समय देने का मौका ही नहीं मिलता है. जिससे उनमें दूरियां बढ़ने लगती हैं. इसलिए आप अपने पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम जरूर बिताएं. उनके साथ कहीं घुमाने जा सकते हैं. 

2. सरप्राइज करें-
अगर आपका पार्टनर आपसे रूठ गया है, तो उन्हें मनाने के लिए आप अपने पार्टनर से प्यार जता सकते हैं. साथ ही उन्हें कोई अच्छा सा सरप्राइज दे सकते हैं. इससे उनकी नाराजगी मिनटों में गायब हो जाएगी. लोगों को गुस्से में वैसे भी पार्टनर के सरप्राइज पसंद आते हैं. 

3. स्पेशल फील कराएं- 
अगर आप चेहते हैं कि आपके रिश्ते में मजबूती और प्यार हमेशा बना रहे तो आप सामने वाले को स्पेशल फील कराएं. उन्हें ये जताएं कि वो आपके लिए कितने जरूरी हैं. ये छोटी-छोटी बातें उनके अंदर से नाराजगी दूर कर सकती हैं. इससे रिश्ते में ताजगी और एक्साइटमेंट भी बनी रहती है. 

Read More
{}{}