trendingNow11801956
Hindi News >>रिलेशनशिप
Advertisement

Relationship Tips: लड़कियों को बहुत पसंद आते हैं प्रपोज करने के ये तरीके, लड़के आज ही अपना लें

Ways To Propose Girls: लड़के अक्सर मन ही मन किसी लड़की को चाहने लगते हैं, लेकिन उनसे अपने दिल की बात कहने में डरते हैं. आज हम उन लड़कों के लिए लड़कियों को प्रपोज करने के कुछ खास टिप्स लेकर आए हैं. आइये जानें...   

Relationship Tips: लड़कियों को बहुत पसंद आते हैं प्रपोज करने के ये तरीके, लड़के आज ही अपना लें
Stop
Nairitya Srivastava|Updated: Jul 30, 2023, 06:54 AM IST

Tips To Propose Girls Best Tricks: इंसान के लिए भावनाएं बहुत मायने रखती हैं. चाहे वो कोई भी रिश्ता हो, किसी व्यक्ति के लिए अपनी भावनाएं शेयर करना इतना आसान नहीं होता है. वहीं कुछ लोगों के लिए ये काम बहुत मुश्किल हो जाता है. खासकर कुछ लड़के इस मामले में बहुत कच्चे होते हैं. लड़के अगर किसी लड़की को मन ही मन में पसंद करते हैं तो उन्हें प्रपोज करने में उतना ही हिचकिचाते हैं. क्योंकि उन्हें लगता है कि अपनी बात कहने में कहीं कुछ गड़बड़ी न हो जाए. ऐसे में आज हम आपको कुछ ऐसी टिप्स बताएंगे जो लड़कियों को डेट के टाइम बहुत पसंद आती हैं. साथ ही इन टिप्स को अपनाकर लड़के अपने दिल की बात आसानी से कह सकते हैं और प्रपोज कर सकते हैं....

लड़के सीखें प्रपोज करने के ये तरीके- 

1. मूवी के लिए पूछें
अगर आप किसी लड़की को पहली बार प्रपोज करने जा रहे हैं तो घबराएं नहीं, उन्‍हें मूवी पर जाने के लिए पूछ सकते हैं. ऐसे में आप कोई अच्‍छी रोमांटिक मूवी का चयन करें. इस तरह आप उन्हें डेट के लिए ले जाएं. लड़की को ऐसी जगह न ले जाएं जहां वो खुद का अनसेफ महसूस करे. इसी बीच आप उन्हें अपने मन की बात भी बता सकते हैं. 

2. फ्रेंड्स करेंगे मदद
लड़कियों को प्रपोज करने के लिए आप अपने कॉलेज या ऑफिस के दोस्‍तों की मदद ले सकते हैं. ये एक बेहतरीन प्रपोजल आइडिया हो सकता है. पब्लिक जगह पर आप अपने दोस्‍तों की मदद से बलून आदि दिलवाकर उन्‍हें सरप्राइज कर सकते हैं. इसके बाद उन्हें प्रपोज भी कर सकते हैं. इसके साथ ही आप उन्हें अंगूठी के साथ प्रपोज भी कर सकते हैं. 

3. फिल्‍मी तरीका अपनाएं
आप पहले से जान लें कि आपकी क्रश को फिल्‍में पसंद हैं या नहीं. अगर आप दोनों ही एक्‍सट्रोवर्ट स्वभाव के हैं तो किसी फिल्मी सीन की तरह उन्हें प्रपोज करें. आप उन्हें गाना सुनाकर, गिटार बजाकर या फिर किसी सुंदर से पार्क में बैठकर फिल्मी अंदाज में अपने प्यार का इजहार करें.

Read More
{}{}