trendingNow11764855
Hindi News >>रिलेशनशिप
Advertisement

Relationship Tips: क्या आपका बॉयफ्रेंड आपको नहीं करता मिस? करना शुरू करें ये काम

Boyfriend-Girlfriend Things: रिलेशनशिप में कोई भी लड़का-लड़की एक दूसरे से यही उम्मीद करते हैं कि वो आपस में खूब प्यार करें और विश्वास हो. इसी तरह अपने पार्टनर से उम्मीदें रखना कोई बुरा नहीं है. अगर आपका बॉयफ्रेंड आपको याद नहीं करता तो आप ये काम कर सकती हैं...  

Relationship Tips: क्या आपका बॉयफ्रेंड आपको नहीं करता मिस? करना शुरू करें ये काम
Stop
Nairitya Srivastava|Updated: Jul 04, 2023, 07:25 AM IST

Girls Should These Things For Their Boyfriend: किसी भी रिश्ते में लोग आपस में एक दूसरे से कई उम्मीदें रखते हैं. हर कोई ये चाहता है कि अगर वो अपने पार्टनर को बेशुमार प्यार करें तो उनका पार्टनर भी उन्हें दिलो जान से चाहे, उनपर न्योछावर हो जाए. ऐसे में एक रिलेशनशिप में लड़कियों की अपने पार्टनर्स से कुछ खास उम्मीदें होती हैं. जैसे वो चाहती हैं, कि उनका पार्टनर उन्हें खूब सारा प्यार दे, उनपर विश्वास करे, कभी दूर न जाए और उनका साथ निभाए. इसी तरह वो ये भी चाहती हैं, कि उनका बॉयफ्रेंड उन्हें दिन में कम से कम दो से तीन बार याद करे और मैसेज कॉल करके उन्हें बताए कि उन्हें अपने साथी की याद आ रही है.

हालांकि लड़के अक्सर काम में बिजी होने के चलते इनसभी चीजों पर उतना ध्यान नहीं दे पाते हैं. वहीं पुरुष का दिल थोड़ा कठोर होता है. अंगर से वो चाहे जितना अपने पार्टनर को प्यार करते हैं बाहर से वो कभी इसे जाहिर नहीं होने देते हैं. इसलिए अगर आपका पार्टनर आपके दिन में याद नहीं करता या मैसेज नहीं करता तो इसे गलत न समझें. ऐसे में आज हम जानेंगे वो टिप्स जिसकी मदद से आप अपने पार्टनर को पहचान सकती हैं, और उनकी अटेंशन पा सकती हैं....

बॉयफ्रेंड को समझें  
हर इंसान की अपनी पर्सनल लाइफ होती हैं. महिलाओं को ये बात समझनी होगी कि अगर आप लंबे समय से एक दूसरे के साथ समय बिता रहे हैं, तो इससे रिश्ते में बोरियत आ सकती है. इसलिए जरूरी है कि आप अपने पार्टनर को थोड़ा स्पेस दें. कुछ समय अलग-अलग रहें और खुद को समय दें. इससे एक दूसरे से दूर होने का एहसास आपके पार्टनर के मन में आएगा और वो आपको मिस करने लगेंगे. 

24 घंटे बात न करें
अगर आप एक सीरियस रिलेशन में हैं और चाहते हैं रिश्ते में आपकी वैल्यू बनी रहे तो सामने वाले के लिए हमेशा उपलब्ध न रहें. यानी उनके इशारों पर न नाचें. अगर आप चाहती हैं कि आपका बॉयफ्रेंड आपको याद करे तो कभी-कभी उनकी कॉल को इग्नोर करें. साथ ही उनके मैसेज का तुरंत रिप्लाई न करें. 2 से 4 दिनों में आपका बॉयफ्रेंड आपको याद करने लगेगा और वह आपसे दिन कई बार मैसेज भी करेगा. 

उत्सुकता बनाए रखें  
लड़कियां अगर ये चाहती हैं कि जितना प्यार वो अपने पार्टनर से करती हैं, उतना ही उनका पार्टनर भी उनसे प्यार करे तो इसके लिए बोरिंग बातों को करना बंद करे दें. कुछ ऐसा करें जिससे आपका बॉयफ्रेंड हमेशा आपको और ज्यादा जानने की कोशिश में रहे. यही चीज उसे आपकी याद दिलाएगी.  

Read More
{}{}