Hindi News >>प्रॉपर्टी
Advertisement

Property: इस शहर में अब सस्ते में मिलेंगे फ्लैट्स, डिस्काउंट्स देने की तैयारी

Flats in Discount: दिल्ली से सटे शहर में अगर अपना आशियाना चाहते हैं तो यह खबर आपके काम की हो सकती है. आवास विकास परिषद गाजियाबाद सस्ते दामों पर फ्लैट्स बेचने की तैयारी कर रहा है.

प्रतिकात्मक चित्र
Stop
Zee News Desk|Updated: Jan 14, 2023, 04:02 PM IST

Awas Vikas flats: दिल्ली से सटे गाजियाबाद में अपने आशियाने का सपना अब पूरा हो सकता है. यहां आवास विकास परिषद गाजियाबाद पहले आओ पहले पाओ के तर्ज पर खाली पड़े फ्लैट्स बेच रहा है. दरअसल, इन फ्लैट्स की कीमत अधिक होने के चलते इसकी बिक्री नहीं हो रही थी, इसलिए अब इसके भारी छूट के साथ बेचने की तैयारी की जा रही है. 

पांच हजार फ्लैट्स

दिल्ली-एनसीआर में अपना घर होने का सपना हर किसी का होता है. यह सपना अब गाजियाबाद में पूरा हो सकता है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आवास विकास परिषद गाजियाबाद स्थिति वसुंधरा के सेक्टर-16 स्थिति कार्यालय में पहले आओ पहले पाओ के तर्ज पर खाली पड़े फ्लैट्स बेचने के लिए हर शनिवार को कैंप लगा रहा है. ये खाली पड़े फ्लैट्स वसुंधरा विहार योजना, सिद्धार्थ विहार योजना और मंडोला विहार योजना में हैं. इनकी संख्या करीब पांच हजार बताई जा रही है.

अभी कीमत ज्यादा

रिपोर्ट्स के अनुसार, इन फ्लैट की कीमत 1 करोड़ से ज्यादा हैं, जिस कारण इसके खरीदार नहीं मिल रहे हैं. हालांकि, विकास परिषद इन फ्लैट्स को बेचने के लिे अभी 20 प्रतिशत की छूट दे रहा है. इसके बावजूद भी फ्लैट्स की कीमत खरीदारों को अभी भी ज्यादा लग रही है. 

मिल सकती है अधिक छूट

हालांकि, इस बीच अच्छी खबर यह है कि अब संबंधित अधिकारियों द्वारा इन फ्लैट्स की कीमतों को घटाने के लिए आवास विकास मुख्यालय प्रस्ताव भेजा गया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अगर इस प्रस्ताव को मंजूरी मिली तो 40 प्रतिशत तक की छूट मिल सकती है. इसके बाद नई दरों के साथ फ्लैट्स के रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया शुरू कर दी जाएगी. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

{}{}