trendingNow12379916
Hindi News >>प्रमोशन
Advertisement

होमफोइल की एक नयी उपलब्धि, करीना कपूर खान होंगी ब्रांड एंबेसडर

होमफोइल कंपनी ने बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री करीना कपूर खान को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है. 

होमफोइल की एक नयी उपलब्धि, करीना कपूर खान होंगी ब्रांड एंबेसडर
Stop
Zee News Desk|Updated: Aug 12, 2024, 12:02 PM IST

भारत की 2- in-1 फोइल और भारत की पहली गोल्डन एम्बॉस्ड फोइल के निर्माता होमफोइल को यह बताते हुए बहुत ख़ुशी हो रही  है कि उनके उत्पादों की होमफोइल रेंज के लिए बॉलीवुड सुपरस्टार करीना कपूर खान ब्रांड एम्बेसडर के रूप में उनके साथ जुड़ गई हैं. होमफोइल ब्रांड है LSKB Aluminium Foils का, जो पूरे देश में एक विश्वस्त नाम है उम्दा Food Packaging Solution का. वह भारत में उच्च गुणवत्ता वाले एल्यूमीनियम फोइल के लीडिंग निर्माता हैं.

अपने सहज आकर्षण, ख्याति और हुनर के साथ, करीना कपूर खान होमफोइल के मूल्यों का बेहतरीन प्रतिनिधित्व करती हैं. एक प्यार करने वाली मां और एक जागरूक गृहिणी के रूप में, करीना सुरक्षित, स्वस्थ और उच्च क्वालिटी वाली फ़ूड पैकेजिंग सोल्यूशन के महत्व को समझती हैं, जो उन्हें होमफोइल के लिए एकदम सही बनाती है.

होमफोइल यह सुनिश्चित करता है कि खाना ताज़ा और सुरक्षित रहे. ब्रांड का लक्ष्य अपने इनोवेटिव उत्पादों के साथ गृहणियों और कामकाजी व्यक्तियों को समान रूप से सशक्त बनाना है, जिससे खाना पैक करना और ऑफिस या स्कूल ले जाना परेशानी मुक्त हो सके.

LSKB Aluminium Foils के श्री कुणाल बजाज और श्री लक्ष्य सिंघल ने कहा, "हमें करीना कपूर खान को अपने ब्रांड एंबेसडर के रूप में पा कर बहुत खुशी हो रही है. होमफोइल के साथ उनका जुड़ाव हमें व्यापक दर्शकों तक पहुंचने में मदद करेगा और बढ़िया फ़ूड पैकेजिंग सोल्यूशन प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता को मजबूत करेगा।" 

करीना कपूर खान ने कहा, “मैं होमफोइल परिवार का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं. हाउस फोइल एक बहुत ही ज़रूरी घरेलू प्रोडक्ट है जिसका अच्छी क्वालिटी वाला होना आवश्यक है. जब मैंने गोल्ड एम्बोस्ड फोइल और 2-इन-1 फोइल को देखा तो मुझे लगा कि बस मुझे यह चाहिए ही चाहिए!"

इस सहयोग के माध्यम से, होमफोइल का लक्ष्य बाजार में अपनी स्थिति को और मजबूत करना और सुरक्षित फ़ूड पैकेजिंग  के महत्व को बढ़ावा देना है.

होमफोइल के बारे में 

LSKB Aluminium Foils का  होमफोइल, एक प्रीमियम फ़ूड पैकेजिंग सोल्यूशन ब्रांड है जिसे भोजन को ताजा, स्वस्थ और सुरक्षित रखने के लिए डिज़ाइन किया गया है. अपनी अनूठी विशेषताओं और यूजर-फ्रेंडली डिज़ाइन के साथ, होमफोइल गृहणियों और नौकरी वालों के लिए पहली पसंद है.

Read More
{}{}