PHOTOS

Year Ender 2023: तृप्ति डिमरी से संजय दत्त तक, इन सितारों को मिला कम स्क्रीन टाइम; फिर भी दर्शकों पर डाला जबरदस्त प्रभाव

Year Ender 2023: जैसा की 2023 खत्म होने को है और नए साल 2024 की शुरुआत होने को है. ऐसे में इस साल कई बड़ी फिल्में रिलीज हुई, जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की, लेकिन आज हम आपको उन अभिनेताओं के बारे में बताने जा रहे है, जिनके किरदारों को फिल्मों में कम स्क्रीन टाइम मिला, लेकिन फिर भी उन्होंने अपने दमदार किरदार और अभिनय से सिनेप्रेमियों पर अपनी शानदार प्रभाव छोड़ी. इन स्टार्स में इंडस्ट्री के कई बड़े सितारों का नाम शामिल है. 

Advertisement
1/5
एनिमल में बॉबी देओल
एनिमल में बॉबी देओल

संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga) के निर्देशन में बनी 'एनिमल' (Animal) ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई करते हुए दुनियाभर में 900 करोड़ की कमाई की थी. फिल्म में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) लीड किरदार में नजर आए थे. वहीं, फिल्म में विलेन का किरदार बॉबी देओल (Bobby Deol) ने निभाकर फैंस का दिल जीत लिया. हालांकि, इस फिल्म में बॉबी का स्क्रीन टाइम बहुत कम दिखाया गया है, लेकिन उन्होंने खूंखार साइलेंट किलर के किरदार ने दर्शकों पर जबरदस्त प्रभाव डाला.

2/5
एनिमल में तृप्ति डिमरी
एनिमल में तृप्ति डिमरी

संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga) के निर्देशन में बनी 'एनिमल' (Animal) में बॉबी देओल की तरह ही एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी (Triptii Dimri) के किरदार ज़ोया को भी कम स्क्रीन टाइम मिला, लेकिन इतने समय में एक्ट्रेस ने बड़े पर्दे पर लेकर दर्शकों के बीच अपनी खास पहचान बनाई और फैंस का दिल जीत लिया. उन्होंने इस फिल्म में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ कई बोल्ड सीन दिए, जिसके चलते उनको आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ा.

3/5
सत्यप्रेम की कथा में गजराज राव
सत्यप्रेम की कथा में गजराज राव

इसके अलावा इस साल की दूसरी हिट कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' (Satyaprem Ki Katha) में कार्तिक यानी सत्तू के गुजराती पिता नारायण का किरदार निभाने वाले गजराज राव (Gajraj Rao) को भी फिल्म में कम स्क्रीन टाइम मिला था, लेकिन उन्होंने अपने दमदार और कॉमेडी किरदार से दर्शकों का दिल जीत लिया है और ऐसा कोई पहली बार नहीं हुआ. इससे पहले भी कई फिल्मों में गजराज ने अपने दमदार किरदारों से फैंस के दिल में अपने लिए अलग जगह बनाई है.  

4/5
जवान में संजय दत्त
जवान में संजय दत्त

इस साल की तीसरी हिट शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और नयनतारा (Nayanthara) की फिल्म 'जवान' (Jawan) में आजाद की मां का किरदार दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने निभाया था, जिसको खूब पसंद किया गया था, लेकिन फिल्म के आखिरी समय में संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने अपने एसटीएफ अधिकारी माधवन नाइक का किरदार निभाकर फैंस का दिल जीत लिया. कम स्क्रीन टाइम में संजय दत्त के किरदार को खूब पसंद किया गया. 

5/5
खो गए हम कहां में कल्कि कोएच्लिन
खो गए हम कहां में कल्कि कोएच्लिन

हाल ही में रिलीज हुई अनन्या पांडे (Ananya Panday) और सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) की फिल्म 'खो गए हम कहां' (Kho Gaye Hum Kahan) में कल्कि कोचलिन (Kalki Koechlin) का स्क्रीन टाइम कम है, लेकिन उन्होंने अपने दमदार अभिनय से दर्शकों का दिल जीत लिया है. फिल्म में उनके छोटे से किरदार ने फैंस के दिल में उनके लिए अलग से जगह बनाई है.