trendingPhotos2042883
PHOTOS

Divya Pahuja Murder Case: 'मेरी अश्लील फोटो डिलीट करो, अपना पासवर्ड बताओ', मना करने पर मॉडल को मारी गोली

Model Divya Pahuja Murder Case: गुरुग्राम के होटल में खेले गए खूनी खेल पर बड़ा खुलासा हुआ है. दरअसल, दिव्या पाहुजा हत्याकांड में मुख्य आरोपी अभिजीत सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस से पूछताछ में अभिजीत सिंह ने दिव्या की हत्या पर बड़ा खुलासा किया है. पेशे से मॉडल और गैंगस्टर संदीप गाडोली की गर्लफ्रेंड रही दिव्या पाहुजा की हत्या के अगले दिन ही पुलिस ने मुख्य आरोपी और गुरुग्राम के होटल सिटी प्वॉइंट के मालिक अभिजीत सिंह को गिरफ्तार कर लिया. अभिजीत ने पुलिस के सामने इस हत्याकांड पर बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि दिव्या उसे लंबे वक्त से ब्लैकमेल कर रही थी और आए दिन पैसे लेती थी.

Advertisement
1/5

आरोपी अभिजीत के मुताबिक, 2 जनवरी को दिव्या होटल सिटी प्वॉइंट पहुंची. अभिजीत ने दिव्या को अपनी अश्लील फोटो डिलीट करने कहा. लेकिन दिव्या ने अपने मोबाइल का पासवर्ड नहीं दिया. जिससे अभिजीत को गुस्सा आ गया और फिर उसने दिव्या को गोली मार दी.

2/5

हत्या के बाद अभिजीत ने अपने होटल में काम करने वाले स्टाफ हेमराज और ओमप्रकाश को लाश ठिकाने लगाने के लिए कहा और अपनी कार दे दी. जिसकी तस्वीरें वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गईं. मगर फिलहाल ये पता नहीं चल पाया है कि दोनों स्टाफ दिव्या की डेडबॉडी को कहां ले गए. अब पुलिस दिव्या की लाश ढूंढने में जुटी है.

3/5

बता दें कि 27 साल की दिव्या पाहुजा गुरुग्राम के बलदेव नगर की रहने वाली थीं. हत्यारा अभिजीत उसका दोस्त था. आरोपी अभिजीत दिल्ली के साउथ एक्स का रहने वाला है. सूत्रों के मुताबिक, आरोपी शव को पंजाब की तरफ ले कर गए हैं. शव की बरामदगी के लिए भी क्राइम की टीमें लगी हुई हैं.

4/5

जानकारी के मुताबिक, दिव्या पाहुजा गुरुग्राम के मोस्ट वांटेड और इनामी बदमाश गैंगस्टर संदीप गाडोली की गर्लफ्रेंड थी. गैंगस्टर संदीप गाडोली 2016 में मुंबई के होटल में पुलिस मुठभेड़ में मारा गया था. इसी हत्या में दिव्या पाहुजा मुख्य आरोपी थी और पिछले सात साल से जेल में बंद थी. इसी साल, जुलाई में दिव्या को बॉम्बे हाई कोर्ट ने जमानत दी थी.

5/5

गौरतलब है कि दिव्या पाहुजा की मौत का खुलासा तब हुआ जब दिव्या पाहुजा के परिजनों ने पुलिस स्टेशन में शिकायत की कि उनकी बेटी घर वापस नहीं लौटी है. उसका मोबाइल फोन बंद जा रहा है. वह अपने दोस्त अभिजीत के साथ न्यू ईयर पार्टी मनाने के लिए गई थी.





Read More