trendingPhotos2330251
PHOTOS

कौन हैं अंतरा मोतीवाला, जिनकी मौसी हैं टीना अंबानी, बॉलीवुड का ये खानदान है अनिल अंबानी के रिश्ते में समधी

Tina Ambani Sister Daughter: आजकल टीना अंबानी का परिवार चर्चा में हैं. उनकी जेठ-जेठानी के बेटे अनंत अंबानी की शादी जो है. इस बीच लोग टीना अंबानी के परिवार के बारे में भी जानना चाहते हैं. तो चलिए आज आपको टीना अंबानी की भांजी से मिलवाते हैं जिनका कपूर खानदान से भी कनेक्शन है.

Advertisement
1/6
टीना अंबानी की फैमिली
टीना अंबानी की फैमिली

इस वक्त अंबानी परिवार चर्चा में है. अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी जो है. दोनों 12 जुलाई को सात फेरे लेंगे. इस बीच टीना अंबानी और अनिल अंबानी भी सुर्खियों में आ गए हैं. तो चलिए आज आपको टीना अंबानी की भांजी से मिलवाते हैं जिन्हें वह अपनी बेटी से भी बढ़कर मानती हैं. साथ ही जमाई राजा से भी मिलिए.

 

2/6
टीना अंबानी की बहन और बेटी
टीना अंबानी की बहन और बेटी

टीना अंबानी की बहन भावना मोतिवाला हैं. जो कभी स्टाइलिस्ट हुआ करती थीं. उनकी ही बेटी है अंतरा मोतिलावा, जो रिश्ते में टीना की भांजी लगती हैं. टीना पेशे से फैशन स्टाइलिस्ट हैं जो अब सोनम कपूर की बुआ की बहू बन चुकी हैं. 

 

3/6
कौन हैं अंतरा मोतिवाला
कौन हैं अंतरा मोतिवाला

अंतरा मोतिलावा का जन्म गुजराती परिवार मं हुआ. उन्होंने फैशन की पढ़ाई की हुई है. उन्होंने मास्टर्स इन स्टाइलिंग किया हुआ है. अंतरा का एक भाई भी हैं चितरंग मोतिवाला. वह भी पेशे से बिजनेसमैन हैं. अंतरा मोतिलावा ने 21 फरवरी 2018 को एक्टर मोहित मारवाह संग शादी की.

 

4/6
अनिल कपूर और अनिल अंबानी कैसे हुए समधी
अनिल कपूर और अनिल अंबानी कैसे हुए समधी

ये वही शादी है जो दुबई में आलीशान तरीके से हुई थी. मोहित मारवाह अनिल कपूर-बोनी कपूर की सगी बहन के बेटे हैं. इस नाते मोहित श्रीदेवी के भांजे हुए. मोहित मारवाह की शादी दुबई में हुई थी. यही श्रीदेवी का आकस्मिक मौत हो गई थी.

5/6
अंबानियों का कपूर खानदान से रिश्ता
अंबानियों का कपूर खानदान से रिश्ता

मोहित मारवाह रिश्ते में टीना अंबानी के जमाई राजा लगे. इस नाते अनिल अंबानी और अनिल कपूर भी समधी हुए. अंबानियों का कपूर खानदान से फैमिली रिलेशन है. टीना कई बार सोशल मीडिया पर मोहित मारवाह संग तस्वीरें शेयर करती हैं. साथ ही भांजी और जमाई के साथ बॉन्ड को शेयर करती हैं.

 

6/6
टीना बेटी से भी बढ़कर मानती हैं भांजी को
टीना बेटी से भी बढ़कर मानती हैं भांजी को

टीना अंबानी की भांजी सोनम कपूर की भी बहुत अच्छी दोस्त हैं. तभी आप देखेंगे कि जब अंतरा और मोहित पैरेंट्स बने तो कपूर खानदान के सब किड्स नजर आए थे. जान्हवी कपूर से लेकर अर्जुन कपूर और खुद सोनम कपूर भी बधाई देने पहुंचे थे.





Read More