trendingPhotos2291768
PHOTOS

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल में कौन है ज्यादा अमीर? जानिए दोनों की नेटवर्थ में कितना है डिफरेंस

Jaheer Iqbal Sonakshi Net Worth: 23 जून को सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी की खबरें तेज है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐसा कहा जा रहा है कि कपल कोर्ट मैरिज करेगा. जिसके लिए कई चुनिंदा लोगों को स्पेशल वेडिंग इन्विटेशन भी भेजा गया है. लेकिन ऐसे में सवाल उठता है कि लंबे वक्त से जहीर को डेट कर रही सोनाक्षी और जहीर की नेटवर्थ कितनी है और दोनों में से कौन कितना अमीर है. 

Advertisement
1/5
सोनाक्षी और जहीर
सोनाक्षी और जहीर

सोनाक्षी सिन्हा के साथ जहीर इकबाल का नाम लगातार चर्चा में बना हुआ है. जहीर पेशे से एक्टर हैं और 'नोटबुक' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. जबकि सोनाक्षी ने सलमान खान के साथ 'दबंग' से डेब्यू किया और वो आज दिग्गज एक्ट्रेस हैं जबकि जहीर का करियर उतना नहीं चल सका.

2/5
85 करोड़ की मालकिन सोनाक्षी सिन्हा
85 करोड़ की मालकिन सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी की नेटवर्थ की बात करें तो साल 2010 में डेब्यू करने वाली सोनाक्षी आज करीबन 85 करोड़ की मालकिन हैं. जबकि इनके मुकाबले जहीर इकबाल की खुद की नेटवर्थ काफी कम है. जिसमें वो मॉडलिंग, विज्ञापन और फिल्में करके करीबन 1 से 2 करोड़ कमा लेते हैं.

 

3/5
जहीर से 2 साल बड़ी हैं सोनाक्षी
जहीर से 2 साल बड़ी हैं सोनाक्षी

सोनाक्षी और जहीर इकबाल के बीच उम्र का फासला 2 साल का है. जहीर इकबाल 35 साल के हैं तो वहीं सोनाक्षी 37 की हैं.

4/5
जहीर टोटल नेटवर्थ
जहीर टोटल नेटवर्थ

रिपोर्ट्स के मुताबिक जहीर इकबाल की कुल नेटवर्थ करीबन 2 करोड़ है. जहां एक ओर जहीर एक्टर है तो वहीं उनके पिता बिजनेस मैन हैं. इनके पिता इकबाल रतनासी हैं जो बिजनेस मैन और ज्वेलर हैं. 

 

5/5
जहीर के पिता बिजनेसमैन
जहीर के पिता बिजनेसमैन

फिल्मों के लिए जहीर ने पिता का नाम अपने नाम के साथ इकबाल जुड़ा. जहीर और सलमान खान करीबी दोस्त हैं. जहीर के पिता मुंबई के मशहूर ज्वेलर और बिजनेसमैन हैं जिसकी वजह से उनकी सलमान से काफी नजदीकियां हैं. 

 





Read More