PHOTOS

कमल हासन नहीं, कल्कि 2898 एडी में इस एक्टर की विलेनगिरी पर फिदा हुई जनता; पहचान पाए हैं कौन?

Who Played Villain in Kalki 2898 AD: नाग अश्विन डायरेक्टेड 'कल्कि 2898 एडी' ने कहानी के साथ-साथ ऑडियंस को कमाल का विजुअल एक्सपीरियंस भी दिया है. 'कल्कि 2898 एडी' एक मल्टीस्टारर फिल्म है, जिसमें प्रभास, अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण, कमल हासन के साथ-साथ कई एक्टर्स ने अपनी दमदार अदाकारी दिखाई है. आज हम ऐसे ही एक एक्टर की बात करने जा रहे हैं, जिन्होंने 'कल्कि में 2898 एडी' में अपनी विलेनगिरी दिखाकर खूब लाइमलाइट बटोरी है.

Advertisement
1/5
कौन है कल्कि 2898 एडी का ये विलेन?
कौन है कल्कि 2898 एडी का ये विलेन?

'कल्कि 2898 एडी' में कमल हासन से ज्यादा अपनी विलेनगिरी दिखाकर लाइमलाइट लूटने वाले एक्टर का नाम है शाश्वत चटर्जी है. मल्टीस्टारर कल्कि 2898 एडी में शाश्वत ने सुप्रीम यासकिन यानी कमल हासन के चेले का रोल प्ले किया है. 

2/5
शाश्वत चटर्जी
शाश्वत चटर्जी

'कल्कि 2898 एडी' में शाश्वत चटर्जी का शुरू से लेकर आखिरी तक, प्रभास से सामना होता है. कल्कि 2898 एडी में सुप्रीम यासकिन के चेले का किरदार निभाने वाले शाश्वत चटर्जी एक फेमस बंगाली एक्टर हैं.

3/5
दमदार एक्टिंग
दमदार एक्टिंग

शाश्वत ने कई बंगाली फिल्मों के साथ-साथ बॉलीवुड में भी अपनी दमदार एक्टिंग स्किल्स दिखाई हैं. विद्या बालन की फिल्म कहानी में शाश्वत ने सीरियल किलर बन ऑडियंस को खूब इंप्रेस किया था. 

4/5
सुपरस्टार के बेटे
सुपरस्टार के बेटे

शाश्वत, पॉपुलर बंगाली एक्टर शुभेंद्रु चटर्जी के बेटे हैं. सुपरस्टार के बेटे होने के बावजूद शाश्वत ने फिल्मी दुनिया में नाम बनाने के लिए खूब स्ट्रगल किया है. 

5/5
शाश्वत चटर्जी की हिंदी फिल्में
शाश्वत चटर्जी की हिंदी फिल्में

शाश्वत चटर्जी की फिल्मों की बात करें तो एक्टर 'कल्कि 2898 एडी' से पहले क्रू में भी दिखाई दिए थे. शाश्वत ने 'कहानी', 'द नाइट मैनेजर', 'टुथपरी', 'दो बारह', 'धाकड़' जैसी कई हिंदी फिल्मों में काम किया है.