PHOTOS

एक तरफ उर्फी जावेद का अतरंगी अवतार तो दूसरी ओर सिजलिंग लुक में दिखीं नोरा फतेही, विद्या बालन की तस्वीरें भी हैं बेहद प्यारी

Celebs Looks: सोशल मीडिया पर अक्सर ही सेलेब्स की फोटो-वीडियो वायरल होती रहती हैं, जिनको खूब पसंद किया जाता है. हाल ही में कुछ टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड की बड़े सितारे स्पॉट हुए, जिनके लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं और काफी पसंद भी किए जा रहे हैं. कोई मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आया तो कोई अपनी फिल्म के प्रमोशन के खास मौके पर नजर आए. चलि एक नजर डालते हैं उनके खास लुक पर.

Advertisement
1/9
डेनियल वेबर
डेनियल वेबर

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी के पति डेनियल वेबर हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए. इस दौरान उनके साथ उनके तीनों बच्चे निशा, नोआ और अशर वेबर भी मौजूद थे. चारों एक साथ काफी शानदार और कूल लग रहे थे. डेनियल वेबर अपनी पत्नी सनी लियोनी और अपने बच्चों के साथ नजर आते रहते हैं.   

2/9
जैस्मिन भसीन
जैस्मिन भसीन

टीवी इंडस्ट्री से लेकर रियलिटी शो 'बिग बॉस' से अपनी दमदार पहचान बनाने वाली जैस्मिन भसीन भी हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं. इस दौरान एक्ट्रेस व्हाइट ऑफ शोल्डर टॉप के साथ ब्लू पैंट कैरी किए नजर आईं. साथ ही उन्होंने अपने बालों को बांधा हुआ है और ब्लैक सनग्लासेस लगाए नजर आ रही हैं.

3/9
करीना कपूर खान
करीना कपूर खान

करीना कपूर खान भी हाल ही में बेहद सिंपल लुक में स्पॉट हुईं. इश दौरान एक्ट्रेस ब्लैक एंड व्हाइट टॉप के साथ जींस कैरी किए नजर आईं. साथ ही करीना ने अपने बालों को बांधा हुआ था और सनग्लासेस लगा रखे हैं. करीना ने अपने पूरे लुक को व्हाइट स्पोर्ट शूज से कैरी कर रखा है. उनके लुक को भी बेहद पसंद किया जा रहा है.

4/9
नोरा फतेही
नोरा फतेही

एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही भी हाल ही में बेहद सिजलिंग लुक में मुंबई के बांद्रा में स्पॉट हुईं. इस दौरान एक्ट्रेस मल्टी कलर फूल स्लीव टॉप के साथ जींस कैरी किए नजर आईं. साथ ही एक्ट्रेस ने अपने बालों को खुला छोड़ा है और हाथ में बैग लिए नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने वहां मौजूद पैपराजी को खूब सारे पोज भी दिए. 

5/9
प्रिंस नरूला
प्रिंस नरूला

टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर प्रिंस नरूला भी हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए. इस दौरान एक्टर एकदम सिंपल लुक में नजर आए. इस दौरान एक्टर ने व्हाइट टी-शर्ट और जींस कैरी किए नजर आ रहे हैं. साथ ही उन्होंने अपने सिर पर कैप लगा रखी है और साथ ही एक ब्लैक बैग कैरी कर रखा है और अपने लुक को व्हाइट शूज के कंप्लीट कर रखा है.

6/9
विद्या बालन
विद्या बालन

इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'दो और दो प्यार' को लेकर सुर्खियों में बनी विद्या बालन फिल्म की प्रमोशन में काफी बिजी चल रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस फिल्म के प्रमोशन के लिए क्रोम स्टूडियो पहुंचीं. इस दौरान एक्ट्रेस ऑरेंज कलर के लॉन्ग गाउन में नजर आ रही हैं. साथ ही विद्या के लुक और स्माइल को बेहद पसंद किया जा रहा है. 

 
7/9
प्रतीक गांधी
प्रतीक गांधी

प्रतीक गांधी भी विद्या बालन के साथ मोस्ट अवेटेड फिल्म 'दो और दो प्यार' में नजर आने वाले हैं. ऐसे में वो बी विद्या के साथ अपनी फिल्म की प्रमोशन के लिए क्रोम स्टूडियो पहुंचे. इस दौरान एक्टर ब्लू शर्ट और व्हाइट पैंट में नजर आ रहे हैं. साथ ही उन्होंने ब्लैक सनग्लासेस कैरी कर रखे हैं और स्माइल करते नजर आ रहे हैं. 

8/9
उर्फी जावेद
उर्फी जावेद

अक्सर अपने अतरंगी फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में छाई रहने वाली उर्फी जावेद एक बार अपनी अलग सी दिखने वाली ड्रेस को लेकर सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. इस दौरान एक्ट्रेस ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस ब्लैक क्रॉप टॉप में नजर आ रही हैं, जिसमें सामने की और दो फैन लगे हैं और ब्लैक पैंट में नजर आ रही हैं.

9/9
पित विक्की संग नजर आईं अंकिता
पित विक्की संग नजर आईं अंकिता

इन दिनों अपने म्यूजिक एल्बम 'ला पिला दे शराब' ​को लेकर सुर्खियों में छाए अंकिता लोखंडे और विक्की जैन भी मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए. इस दौरान दोनों ट्विनिंग करते नजर आए. दोनों ब्लू कलर के आउटफिट में नजर आ रहे हैं. जहां अंकिता डेनिम पैंट और जैकेट में नजर आ रही हैं तो वहीं, विक्की ब्लूट शर्ट और पैंट में नजर आ रहे हैं.