PHOTOS

ब्लैक बैकलेस ड्रेस में जिब्रान संग दिखा उर्फी का जलवा, कभी गले लगाते तो कभी हाथ से हार्ट बनाते हुए दिए पोज; देखें Photos

Urfi Javed Jibraan Khan Photos: हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज वायरल हो रही हैं, जिनमें उर्फी जावेद और जिब्रान खान साथ में पैपराजी को पोज देते नजर आ रहे हैं. उनका स्टाइल काफी कूल लग रहा है, जो फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. साथ ही दोनों की ये फोटोज साथ में खूब पसंद की जा रही है. चलिए नजर डालते हैं उनके लुक्स और अंदाज पर. 

Advertisement
1/6
साथ दिखे उर्फी और जिब्रान
साथ दिखे उर्फी और जिब्रान

उर्फी जावेद और जिब्रान खान की साथ में कुछ तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं, जिनको खूब पसंद किया जा रहा है. फोटोज में दोनों साथ में पैपराजी को पोज देते नजर आ रहे हैं, जिनके स्टाइल और लुक के फैंस दीवाने हुए जा रहे हैं. दोनों की ये फोटो मुंबई के बांद्रा की है. जहां किसी पार्टी का हिस्सा बने. दोनों ने अपने स्टाइल से फैंस और पैप्स को खूब इंप्रेस किया. 

2/6
बैकलेस ड्रेस में दिखीं उर्फी
बैकलेस ड्रेस में दिखीं उर्फी

अक्सर अपने अतरंगी स्टाइल के लिए पहचानी जाने वाली उर्फी जावेद हाल ही में ब्लैक बैकलेस आउटफिट में नजर आ रही हैं. वायरल हो रही तस्वीरों में उर्फी ब्लैक कलर के जंपसूट में नजर आ रही हैं, जो पीछे से बैकलेस है. साथ ही वो मिनिमम मेकअप के साथ खुले कर्ल बालों में नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने अपने इस धांसू लुक को ब्लैक हाई हल्सी से कंप्लीट कर रखा है. 

3/6
साथ में दिए खूब सारे पोज
साथ में दिए खूब सारे पोज

वायरल हो रही तस्वीरों में उर्फी जावेद और जिब्रान खान एक साथ वहां मौजूद पैपराजी को पोज देते नजर आ रहे हैं. इस फोटो में दोनों एक दूसरे के कंधे पर रखे नजर आ रहे हैं. साथ ही दोनों के चेहरे पर स्माइल नजर आ रही है. दोनों स्टाइलिश अंदाज में खड़े हैं और पैप्स को पोज दे रहे हैं. दोनों का ये शानदार स्टाइल उनके फैंस को भी बेहद भा रहा है. 

4/6
हार्ट बनाते हुए दिए पोज
हार्ट बनाते हुए दिए पोज

इस फोटो में भी दोनों के चेहरे पर प्यारी सी स्माइल नजर आ रही है. साथ ही दोनों एक दूसरे के कंधे पर हाथ रखे और दूसरे हाथ से हार्ट बनाने पोज दे रहे हैं. दोनों का स्टाइल काफी अच्छा लग रहा है. इस दौरान जिब्रान डार्क ब्लू कलर की डेनिम शर्ट के साथ ब्लैक पेंट में नजर आ रहे हैं. साथ ही उन्होंने अपने इस स्टनिंग लुक को बूट्स के साथ कंप्लीट कर रखा है. 

5/6
जिब्रान खान का वर्कफ्रंट
जिब्रान खान का वर्कफ्रंट

जिब्रान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो, इस समय वो साल 2003 में आई शाहिद कपूर की डेब्यू फिल्म 'इश्क विश्क' के सीक्वल 'इश्क विश्क रिबाउंड' में नजर आ रहे हैं, जो कुछ समय पहले ही सिनेमाघरों में उतरी थी. फिल्म में उनके साथ ऋतिक रोशन की कजिन पश्मीना रोशन, रोहित सराफ और नैला ग्रेवाल नजर आए थे. फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला. 

6/6
उर्फी जावेद का वर्कफ्रंट
उर्फी जावेद का वर्कफ्रंट

साथ ही अगर उर्फी जावेद के वर्कफ्रंट की बात करें तो, उन्होंने भी अपने करियर की शुरुआत टीवी से की थी. सबसे पहले वो 2016 में आए शो 'बड़े भैया की दुल्हनिया' में नजर आईं. उसके बाद वो शो 'चंद्र नंदिनी', 'मेरी दुर्गा', 'बेपनाह', 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'कसौटी जिंदगी की' जैसे सीरियल का भी हिस्सा रहीं. साथ ही वो 'बिग बॉस ओटीटी' के पहले सीजन का भी हिस्सा रहीं.