trendingPhotos1772713
PHOTOS

Urfi Javed Sister: बोल्डनेस में उर्फी जावेद से दो कदम आगे हैं बहन डॉली,पतली सी डोरी पर ले लिया इतना बड़ा रिस्क!

Urfi Javed Sister: उर्फी जावेद (Urfi Javed) के कपड़ों का जुगाड़ तो आप कई बार देख चुके हैं. लेकिन क्या आपको पता है उर्फी की तरह उनकी छोटी बहन डॉली जावेद भी दिन पर दिन बोल्ड होती जा रही है. इस बात का सबूत डॉली जावेद की लेटेस्ट फोटोज है जो उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इन फोटोज में डॉली जावेद उर्फी की तरह कपड़े को बदन पर पतली सी डोरी से लटकाए नजर आए. ये कपड़े इतने ज्यादा रिवीलिंग है कि उसमें सब कुछ नजर आ रहा है. देखिए उर्फी जावेद की बहन का हॉट और बोल्ड लुक.

Advertisement
1/5
ग्रीन ड्रेस में आईं नजर
ग्रीन ड्रेस में आईं नजर

उर्फी जावेद की छोटी बहन डॉली जावेद बोल्डनेस के मामले में अपनी बहन को कड़ी टक्कर देती हैं. डॉली आए दिन ऐसे-ऐसे कपड़े पहनकर कैमरे के सामने आती है जिसे देखकर लोगों की आंखे चौंधिया जाती हैं.

2/5
ब्रालेस लुक वायरल
ब्रालेस लुक वायरल

लेटेस्ट फोटोज में डॉली जावेद ब्रालेस होकर ग्रीन कलर का ऑफ शोल्डर टॉप और हद से ज्यादा छोटी उसी कलर की स्कर्ट पहनी हुई है. डॉली की ये ड्रेस इतनी ज्यादा रिवीलिंग है कि सब कुछ कैमरे में कैद हो रहा है.

3/5
पतली डोरी ने बचाई लाज
पतली डोरी ने बचाई लाज

डॉली जावेद की ये ड्रेस पतली सी डोरी पर टिकी है. बावजूद इसके डॉली जावेद उर्फी की तरह अपनी बोल्डनेस से फैंस के होश उड़ा रही हैं. इतना ही नहीं ये ऑफ शोल्डर टॉप इतना नीचे से डॉली ने पहना है जिसे देखकर ऐसा लग रहा है कि ये नीचे की ओर खिसकता जा रहा है.

4/5
दो कदम आगे
दो कदम आगे

डॉली जावेद सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. कई बार इतनी ज्यादा बोल्ड ड्रेसेज पहन लेती हैं कि उन्हें देखकर आप भी कहेंगे कि ये उर्फी से दो कदम आगे हैं. 

5/5
डीपनेक किया फ्लॉन्ट
डीपनेक किया फ्लॉन्ट

अब जरा डॉली की इस फोटो को देखिए. इसमें डॉली फ्लोरल प्रिंट का ड्रेस पहनी हुई है जिसका गला काफी ज्यादा डीप है. इसे पहनकर उर्फी जावेद गॉर्डन में खड़ी होकर सनबाथ लेती हुई नजर आ रही हैं.

 





Read More