PHOTOS

कान्स की वाइब और मेट गाला जैसा अतरंगी लुक, उर्फी जावेद ने लपेटी टैंट वाली ड्रेस- Photos

Uorfi Javed Unique Dress: उर्फी जावेद को उनके ड्रेसिंग सेंस के लिए जाना जाता हैं. जो कभी काफी यूनिक तो कभी अजीबोगरीब कपड़े पहने नजर आती हैं. जान्हवी कपूर से लेकर अली गोनी जैसे सितारे उनकी तारीफ कर चुके हैं. अब नए अवतार में उर्फी जावेद नजर आई हैं. देखिए उर्फी जावेद की तस्वीरें.

Advertisement
1/6
तरंगी कपड़ों के लिए फेमस इंटरनेशनल फैशन इवेंट
तरंगी कपड़ों के लिए फेमस इंटरनेशनल फैशन इवेंट

हाल में ही अतरंगी कपड़ों के लिए फेमस इंटरनेशनल फैशन इवेंट मेट गाला हुआ. जहां आलिया भट्ट का अवतार छा गया. तो वहीं कई विदेशी बालाओं ने अजीबोगरीब फैशन से हर किसी का ध्यान खींचा. अब ये इवेंट खत्म हुआ कि कान्स फिल्म फेस्टिवल शुरू हो गया.

2/6
देसी गर्ल उर्फी जावेद
देसी गर्ल उर्फी जावेद

अब बात जब ऐसे फैशन शो की हो तो सबका ध्यान देसी गर्ल उर्फी जावेद पर जाता है. जो हमेशा से ही काफी क्रिएटिव कपड़े पहनकर आती हैं. ऐसे आइडिया जिनकी तारीफ तो सेलेब्स भी करने लगे हैं. हाल में ही जान्हवी कपूर और अली गोनी ने उर्फी की जमकर तारीफ की थी.

3/6
उर्फी जावेद का नया लुक
उर्फी जावेद का नया लुक

अब इसी राह में उर्फी जावेद का नया लुक देखने को मिला. जहां एक ओर कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 चल रहा है. तो दूसरी ओर देश में ही उर्फी जावेद अपने नए अंदाज के साथ नजर आईं. जहां एक बार फिर वह अतरंगी लुक में दिखाई दीं.

4/6
इस ड्रेस की तुलना टैंट से भी की
इस ड्रेस की तुलना टैंट से भी की

उर्फी के लुक की बात करें तो उन्होंने कट-आउट वाली मोनोकनी जैसी ड्रेस कैरी की. जिसके ऊपर वायर की मदद से स्टाइल फ्लॉन्ट किया. कुछ लोगों ने तो इस ड्रेस की तुलना टैंट से भी की.

 

5/6
अली गोनी ने जमकर उर्फी जावेद की तारीफ की
अली गोनी ने जमकर उर्फी जावेद की तारीफ की

हाल में ही एक वीडियो शेयर कर अली गोनी ने जमकर उर्फी जावेद की तारीफ की थी. उन्होंने कहा था कि वह काफी क्रिएटिव हैं. उन्हें तो मेट गाला में जाना चाहिए. मालूम हो, इस बार होने वाले कान्स फिल्म फेस्टिवल में ऐश्वर्या राय, शोभिता धुलिपाला, जैकलीन फर्नांडिस, अदिति रॉय हैदरी, राजपाल यादव से लेकर तमाम सितारे पहुंचे हैं. 

6/6
जान्हवी ने भी तारीफ की
जान्हवी ने भी तारीफ की

वहीं जान्हवी कपूर ने भी 'मिस्टर एंड मिसेज माही' के प्रमोशन में उर्फी जावेद की तारीफ की थी. उन्होंने कहा था कि वह काफी क्रिएटिव हैं. उनका कॉन्फिडेंस भी गजब है.