PHOTOS

ब्रेन हैमरेज से चली गई थी इस एक्ट्रेस की याद्दाश्त, वापस लौटीं तो नहीं मिला काम, और जब शो मिला तो रातोंरात कर दिया बाहर

Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस ओटीटी 3' की इस कंटेस्टेंट ने शो के दौरान अपना दर्द भरा किस्सा शेयर किया. एक्सट्रेस ने बताया कि ब्रेन हैमरेज की वजह से उनकी याद्दाश्त चली गई थी, जिसके बाद वह 2 साल तक इंडस्ट्री से दूर हो गई थीं. वापस लौटने पर लोग उन्हें काम देना भूल गए थे. और जब एक प्रोडक्शन हाउस ने उन्हें काम दिया तो रातोंरात सांवलेपन के कारण बाहर भी कर दिया.

Advertisement
1/6
पौलमी दास ने बयां किया दर्द
पौलमी दास ने बयां किया दर्द

'बिग बॉस ओटीटी' का सीजन 3 शुरू हो चुका है. अनिल कपूर द्वारा होस्ट किए गए शो में कई कंटेस्टेंट्स शामिल हुए हैं, जिनका विवादों से नाता रहा है. शो के अंदर आने के बाद अब ये कंटेस्टेंट्स अपनी निजी जिंदगी की कहानियां और संघर्ष एक-दूसरे को बयान कर रहे हैं. ऐसी ही एक कंटेस्टेंट पौलमी दास हैं, जिन्होंने हाल ही में अपना दर्द शो के अंदर साथी कंटेस्टेंट्स के सामने बयां किया.

2/6
दर्दनाक घटना का किया खुलासा
दर्दनाक घटना का किया खुलासा

भारतीय टेलीविजन इंडस्ट्री में अपने काम के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस पौलमी दास ने हाल ही में साथी कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस सना मकबुल के साथ अपनी जिंदगी से जुड़ा एक बेहद ही निजी किस्सा शेयर किया. पौलमी दास ने अपने अतीत की एक दर्दनाक घटना का खुलासा किया, जिसने उसके जीवन पर काफी प्रभाव डाला है. 

3/6
ब्रेन हैमरेज की वजह से चली गई थी याद्दाश्त
ब्रेन हैमरेज की वजह से चली गई थी याद्दाश्त

पौलमी दास ने बताया, ''मैंने 2022 में किसी के साथ सगाई की थी. सगाई के बाद मैं इटली से वापस आई और इसके बाद मुझे ब्रेन हैमरेज हो गया. इसके बाद तीन महीने में क्या हुआ, मुझे कुछ भी याद नहीं. मुझे ऐसा कुछ भी याद नहीं है, जो ब्रेन हेमरेज से ठीक पहले हुआ हो. उस वक्त 2 साल के लिए मैं घर वापस चली गई थी, लेकिन मुझे उन 2 सालों की कोई मैमॉरी नहीं है. मैं बिल्कुल ब्लैंक हूं. इसका मुझपर बहुत गहरा असर पड़ा.''

 

4/6
रातोंरात शो से कर दिया गया था बाहर
रातोंरात शो से कर दिया गया था बाहर

लेकिन पौलमी दास की कहानी यहीं पर खत्म नहीं होती है. ब्रेन हैमरेज के बाद उन्हें अपनी प्रोफेशनल जिंदगी में भी काफी दिक्कतें झेलनी पड़ी. जब वह वापस लौटीं तो उन्हें कोई काम नहीं मिला.पौलमी दास ने बताया कि, ''फिर किसी प्रोडक्शन हाउस ने मुझे अपने शो में कास्ट किया और फिर रातों-रात रिप्लेस कर दिया. उन्होंने मुझसे कहा कि तुम फिट नहीं हो. मैं सांवली हूं. मुझे रिजेक्ट कर दिया गया, क्योंकि मैं गोरी नहीं थी. उन्होंने मुझसे कहा कि हम नॉर्थ इंडियन लुक चाहते हैं. मैं बंगाली परिवार से हूं. मुझे रंग से नहीं फर्क पड़ता.''

5/6
ब्रेकअप को लेकर छलका एक्ट्रेस का दर्द
ब्रेकअप को लेकर छलका एक्ट्रेस का दर्द

पौलमी दास ने हाल ही में अपने ब्रेकअप को लेकर भी अपना दर्द बयां किया. एक्ट्रेस ने बताया कि वह अपने एक्स बॉयफ्रेंड के साथ 5 साल तक रिलेशनशिप में थीं और 2023 नवंबर-दिसंबर में उनका ब्रेकअप हो गया. अपने ब्रेकअप के बारे में बताते हुए पौलमी फूट-फूट कर रोईं और बोलीं कि उन्होंने अपनी जिंदगी का सबसे कीमती व्यक्ति गंवा दिया.

6/6
नागिन-6 से हो गईं घर-घर में पॉपुलर
नागिन-6 से हो गईं घर-घर में पॉपुलर

कोलकाता में जन्मीं पौलमी दास 2016 में 'इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल' में हिस्सा लिया, जहां से वे पॉपुलर हुईं. उन्होंने 2016 में ही टीवी शो 'सुहानी सी एक लड़की' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की. अगले 7 साल में पौलमी दास कई बड़े शोज जैसे अघोरी, कार्तिक पूर्णिमा जेहनाबाद में नजर आईं. 2022-23 में आए 'नागिन 6' में नेगेटिव कैरेक्टर निभाकर पौलमी ने खूब पॉपुलैरिटी हासिल की. पौलमी ने 'पौरुषपुर' नाम के ओटीटी शो में भी काम किया है.