PHOTOS

'धड़क 2' से लेकर 'भूल भुलैया 3' तक... 'एनिमल' के बाद नेशनल क्रश Triptii Dimri के हाथ लगीं ये बड़ी फिल्में

Triptii Dimri Upcoming Films: पिछले साल रिलीज हुई रणबीर कपूर की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'एनिमल' में अपने किरदार 'जोया' से रातों-रात स्टार और नेशनल क्रश बनीं तृप्ति डिमरी इस समय कई सारे प्रोजेक्ट्स को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. जी हां, हाल ही में तृप्ति डिमरी की अपकमिंग फिल्म 'धड़क 2' को लेकर बड़ा अपडेट आया है, लेकिन इस फिल्म के अलावा भी तृप्ति कई बड़ी फिल्मों में नजर आने वाली हैं. चलिए नजर डालते हैं उनके आने वाले बड़े प्रोजेक्ट्स पर.  

Advertisement
1/5
तृप्ति डिमरी
तृप्ति डिमरी

फिल्म निर्देशक संदीप रेड्डी वांगी की 'एनिमल' से नेशनल क्रश का सफर तय करने वाली तृप्ति डिमरी ने अपने करियर की शुरुआत 2017 में आई फिल्म 'पोस्टर बॉयज' से की थी, जिसमें उन्होंने श्रेयस तलपड़े की गर्लफ्रेंड रिया का किरदार निभाया था. सके बाद वो 2020 में आई 'बुलबुल', 2022 में आई 'काला' में नजर आईं, जिसमें उन्होंने अपने किरदार से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया. इसके बाद वो रणबीर के साथ 'एनिमल' में नजर आईं और अब आने वाले समय में उनके पास कई बड़ी फिल्में हैं.  

2/5
धड़क 2
धड़क 2

हाल ही में करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम पर तृप्ति डिमरी की अपकमिंग फिल्म 'धड़क 2' का टीजर जारी करते हुए एक बड़ा अपडेट शेयर किया. शाजिया इकबाल के निर्देशन में बनी इस फिल्म में तृप्ति पहली बार सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ बड़े पर्दे पर रोमांस करती नजर आएंगी. ये फिल्म 22 नवंबर 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. बता दें, सिद्धांत-तृप्ति की ये फिल्म साल 2018 में आई जान्हवी कपूर और ईशान खट्टर की डेब्यू फिल्म 'धड़क' का सीक्वल है, जिसका निर्देशन शशांक खेतान ने किया था. 

3/5
भूल भुलैया 3
भूल भुलैया 3

इसके अलावा तृप्ति डिमरी जल्द ही कार्तिक आर्यन और विद्या बालन की मोस्ट अवेटेड अपकमिंग हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'भूल भुलैया 3' में भी नजर आने वाली हैं, जो इस साल दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक दे सकती है. इससे पहले कार्तिक के साथ 'भूल भुलैया 2' में कियारा आडवाणी नजर आई थीं, जिसके बाद अब फैंस फिल्म में तृप्ति को देखने के लिए बेसब्र हुए जा रहे हैं. फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी ने किया है. बताया जा रहा है फिल्म में माधुरी दीक्षित भी कैमियो में नजर आ सकती हैं. 

4/5
विक्की विद्या का वो वाला वीडियो
विक्की विद्या का वो वाला वीडियो

साथ ही तृप्ति डिमरी पहली बार राजकुमार राव के साथ भी बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के लिए पुरी तरह से तैयार हैं. तृप्ति, राजकुमार के साथ अपकमिंग फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' में नजर आने वाली हैं. दोनों की ये फिल्म इसी साल 11 अक्टूबर, 2024 को देशभर के सिनेमाघरों में दस्तक देगी, जिसको लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं. इस फिल्म का निर्देशन राज शांडिल्य ने किया है, जो एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है. 

5/5
बैड न्यूज
बैड न्यूज

इन सबके अलावा तृप्ति डिमरी जल्द ही विक्की कौशल और एमी विर्क के साथ अपकमिंग फिल्म 'बैड न्यूज' में भी नजर आने वाली हैं. न्यूज 18 की रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म में अनन्या पांडे का कैमियो भी हो सकता है. इस फिल्म का निर्देशन आनंद तिवारी द्वारा दिया गया है, जो 19 जुलाई, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. फिल्म की कहानी एक ऐसी लड़की पर आधारित है, जो दो अलग-अलग पुरुषों से जुड़वा बच्चों से गर्भवती हो जाती है.