PHOTOS

30 की उम्र में तृप्ति डिमरी बनीं 'नेशनल क्रश', कैसा लगता है एक्ट्रेस को ये टैग; बोलीं- 'मैं हमेशा चाहती थी कि...'

Triptii Dimri On National Crush Tag: पिछले साल सिनेमाघरों पर धमाल मचाने वाली रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' में तृप्ति डिमरी ने जोया का किरदार निभाया कर रातों-रात स्टार बन गई थीं और उनको 'नेशनल क्रश' का टैग मिल गया था, जिसके बाद अब जाकर एक्ट्रेस ने इस बारे में बात की और 'नेशनल क्रश' के टैग पर अपना रिएक्शन दिया. चलिए जानते हैं क्या बोली एक्ट्रेस, कैसा लगता है उनका ये टैग?

Advertisement
1/5
तृप्ति डिमरी
तृप्ति डिमरी

तृप्ति डिमरी इन दिनों अपनी मच अवेटेड अपकमिंग फिल्म 'बैड न्यूज' को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने खुद को मिले 'नेशनल क्रश' के टैग को लेकर अपना रिएक्शन दिया. जब उनसे पूछा गया, 'क्या इस टैग से उन्हें परेशानी होती है? तो उन्होंने कहा, 'मेरे एक्सपीरियंस में, सौभाग्य से, मैं भगवान को धन्यवाद देना चाहूंगी, क्योंकि मेरे एक्सपीरियंस में, ये इसके विपरीत हुआ है'. 

2/5
'नेशनल क्रश' टैग पर बोलीं तृप्ति
'नेशनल क्रश' टैग पर बोलीं तृप्ति

तृप्ति ने आगे कहा, 'मैंने अपने करियर में जितनी भी फिल्में की हैं, चाहे वे पुरानी फिल्में हों जो मैंने पहले की थीं, या जो हाल ही में रिलीज हुई हैं, मुझे अपने दर्शकों से बहुत प्यार मिला है. लोगों को मेरा काम पसंद आया है और उन्होंने इसके बारे में बात की है. शुरू में, जब मैं इंडस्ट्री में आई, तो मैं हमेशा चाहती थी कि लोग मेरे काम के बारे में ही बात करें और कुछ नहीं'.  

3/5
'मैं बहुत लकी हूं'...
'मैं बहुत लकी हूं'...

'एनिमल' एक्ट्रेस ने बात करते हुए कहा, 'बाई लक, जब मेरी फिल्में रिलीज हुईं, तो उन्होंने मेरे काम के बारे में बात की. मुझे लगता है कि ये चीजें हमें स्टार्स को लाइफ में बेहतर करने और अपने क्राफ्ट पर काम करते रहने के लिए प्रेरित करती हैं और मुझे लगता है, इस तरह से मैं बहुत लकी रही हूं'. तृप्ति ने अपने करियर की शुरुआत 2017 में 'पोस्टर बॉयज' से कई थी, जिसके बाद वो 'लैला मजनू', 'बुलबुल' और 'कला' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. 

4/5
'एनिमल' से मिली पहचान
'एनिमल' से मिली पहचान

तृप्ति ने हर फिल्म में अपना बेस्ट दिया. हालांकि, उनके लक ने संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी फिल्म 'एनिमल' से उनको पहचान दिलाई. इस फिल्म में तृप्ति 'जोया' के किरदार में नजर आई थीं, जिन्होंने रणबीर कपूर के साथ कई एडल्ट सीन दिए थे. फिल्म में उनके अभिनय को काफी पसंद किया गया. फिल्म में तृप्ति और रणबीर के अलावा रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर, बॉबी देओल और शक्ति कपूर जैसे कलाकार भी नजर आए थे. 

5/5
तृप्ति डिमरी का वर्कफ्रंट
तृप्ति डिमरी का वर्कफ्रंट

वहीं, अगर तृप्ति डिमरी के वर्कफ्रंट की बात करें तो आने वाले समय में वो विक्की कौशल और एमी विर्क के साथ 'बैड न्यूज' में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा वो अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित 'भूल भुलैया 3' में कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएंगी, जो विद्या बालन की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'भूल भुलैया' फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त है. फिल्म इसी साल 2024, दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी. इसके अलावा वो राजकुमार राव के साथ 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' में भी नजर आएंगी.