trendingPhotos2299140
PHOTOS

20 की उम्र में प्रेग्नेंट, रजा मुराद से खास रिश्ता...51 साल में भी ग्लैमरस हैं 'त्रिदेव' की सोनम खान

Tridev Actress Sonam Photos: 'त्रिदेव' की सोनम खान इन दिनों बिग बॉस ओटीटी 3 की एंट्री को लेकर चर्चा में आईं. कहा गया कि वह शो में आ सकती हैं मगर उन्होंने खुद इन खबरों पर रिएक्ट किया. चलिए इस बीच सोनम की फैमिली और करियर से जुड़ी डिटेल बताते हैं.

Advertisement
1/7
'बिग बॉस ओटीटी 3' के चलते 'त्रिदेव' की सोनम खान सुर्खियों में
'बिग बॉस ओटीटी 3' के चलते 'त्रिदेव' की सोनम खान सुर्खियों में

'बिग बॉस ओटीटी 3' के चलते 'त्रिदेव' की सोनम खान एक बार फिर चर्चा में हैं. कहा गया कि वह लंबे वक्त के बाद रियलिटी शो से कमबैक कर सकती हैं. मगर उन्होंने खुद साफ किया कि ये सब गॉसिप्स हैं वह अनिल कपूर के शो में नजर नहीं आने वाली हैं. चलिए इस बीच आपको सोनम खान की तस्वीरें दिखाते हैं.

2/7
सोनम खान की फैमिली
सोनम खान की फैमिली

51 साल की हो चुकीं सोनम खान आज भी काफी ग्लैमरस हैं. उनका असली नाम बख्तावर खान हैं. उनका रिश्ता मशहूर एक्टर मुराद से भी हैं. वह वेटेरन एक्टर मुराद की पोती हैं तो वह रिश्ते में एक्टर रजा मुराद भतीजी लगती हैं.

3/7
सोनम खान की फिल्में
सोनम खान की फिल्में

सोनम खान ने करियर में चंकी पांडे, ऋषि कपूर, मिथुन चक्रवर्ती, चिरंजीवी, जैकी श्रॉफ, संजय दत्त, राज बब्बर और नसीरूद्दीन शाह के साथ काम किया. हालांकि फेम मिला 'त्रिदेव' से.

4/7
सोनम खान का असली नाम
सोनम खान का असली नाम

सोनम खान ने इंडस्ट्री में आने के बाद अपना नाम बदल लिया था. उनके नाम बदलने के पीछे यश चोपड़ा को श्रेय जाता है. यश चोपड़ा ने ही बॉलीवुड में सोनम खान को साल 1988 में लॉन्च किया था.

 

5/7
पहली हिंदी फिल्म
पहली हिंदी फिल्म

एक्ट्रेस ने करियर की शुरुआत हिंदी से नहीं बल्कि तेलुगू सिनेमा से की थी. उनकी पहली फिल्म रमेश बाबू के साथ सम्राट थी. वहीं बॉलीवुड में डेब्यू उन्होंने विजय फिल्म से किया. जहां ऋषि कपूर उनके साथ नजर आए थे.

6/7
सोनम खान की पर्सनल लाइफ
सोनम खान की पर्सनल लाइफ

सोनम खान की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उनके पति राजीव राय हैं. राजीव भी इंडस्ट्री का हिस्सा रहे हैं जिन्होंने कई सफल फिल्मों को डायरेक्ट किया है. सोनम के ससुर गुलशन राय हैं जो त्रिमूर्ति फिल्म्स के फाउंडर थे.

 

7/7
सोनम खान का बेटा
सोनम खान का बेटा

शादी के बाद सोनम खान ने एक्टिंग को अलविदा कह दिया. वह सिर्फ 20 साल की उम्र में प्रेग्नेंट हो गई थीं. करियर की पीक पर उन्होंने बेटे की परवरिश के लिए फिल्मों से दूरी बना ली थीं.





Read More