trendingPhotos2383941
PHOTOS

चिपककर बैठ जाइए टीवी से, देख डालिए ये 5 बेस्ट सस्पेंस-थ्रिल वाली वेब सीरीज, होगा ऐसा एक्शन सूख जाएगा गला

Must Watch Suspense Action Thriller  Web Series 15 August: 15 अगस्त को अगर आप अपने परिवार और बच्चों के साथ बैठकर देश भक्ति से लबरेज धमाकेदार और झन्नाटेदार एक्शन और सस्पेंस से भरपूर कुछ देखना चाहते हैं तो हम आपके लिए कुछ नया लेकर आए हैं. ये वेब सीरीज ना केवल समाज मैं फैली कुरीतियों के दूर भगाती है बल्कि आपको अच्छा सोशल मैसेज भी देती हैं. तो चलिए आपको बताते हैं 5 शानदार सस्पेंस-थ्रिलर वेब सीरीज कौन सी है जो आप ओटीटी पर देख सकते हैं.

 

Advertisement
1/5
'द फैमिली मैन' कहां देखें
'द फैमिली मैन' कहां देखें

मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' के दो सीजन आ चुके हैं. इन दोनों ही सीजन में एक ऐसे इंसान की कहानी दिखाई गई है जो इंटेलिजेंस एजेंसी के लिए काम करता है. ये आम बनकर लोगों के बीच रहता है और परिवार और देश दोनों के लिए अपनी जिम्मेदारियों को बखूबी निभाता है. इस वेब सीरीज के दोनों सीजन को दर्शकों ने खूब पसंद किया है. इसे आप अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं.

 

2/5
'स्पेशल ऑप्स' कहां देखें
'स्पेशल ऑप्स' कहां देखें

देश के दुश्मनों को ढूंढकर देश से बाहर खदेड़ने वाली ये वेब सीरीज 15 अगस्त के मौके पर परिवार के साथ जरूर देखें. 'स्पेशल ऑप्स' के दो सीजन है. अगर आप एक भी सीजन देखने बैठ गए तो दूसरे सीजन को खत्म किए बिना कुर्सी से चिपक कर बैठे रहेंगे. ऐसी है इस वेब सीरीज की कहानी. इस सीरीज में केके मेनन हिम्मत सिंह के रोल में हैं जो रॉ एजेंट के जरिए 2001 के में हुए संसद हमले के गुनहगारों का पता लगाने की कोशिश करता है. केके मेनन के अलावा इसमें विनय पाठक दमदार रोल हैं. इसे आप डिजनी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं.

3/5
'द फॉरगॉटन आर्मी-आजादी' के लिए कहां देखें
'द फॉरगॉटन आर्मी-आजादी' के लिए कहां देखें

ये सीरीज सच्ची घटना पर आधारित है जो उन महिलाओं और पुरुषों पर बेस्ड है जो सुभाष चंद्र बोस की इंडियन नेशनल आर्मी में शामिल थे. इस वेब सीरीज में दिखाया गया है कि कैसे इन लोगों ने देश को आजादी दिलाने के लिए अपना योगदान दिया और आज इन्हें भी भुला दिया गया. इस सीरीज में सनी कौशल और शरवरी वाघ हैं. इसे आप अमेजन प्राइम पर देख सकते हैं.

 

4/5
'21 सरफरोश- सारागढ़ी 1897' कहां देंखे
'21 सरफरोश- सारागढ़ी 1897' कहां देंखे

मोहित रैना, प्रखर शुक्ला और मुकुल देव की '21 सरफरोश- सारागढ़ी 1897' वेब सीरीज सारागढ़ी की लड़ाई पर बेस्ड है, जो ब्रिटिश भारतीय सेना के सिख सैनिकों और पश्तून ओरकजई आदिवासियों के बीच लड़ी गई थी. इसे आप डिस्कवरी जीत पर देख सकते हैं.

5/5
भौकाल कहां देखें
भौकाल कहां देखें

देश में कानून व्यवस्था के अभाव में क्या-क्या होता है और उसे सुधारने के लिए जब कोई आता तो लोग कैसा रिएक्ट करते हैं उसके लिए आप 'भौकाल' सीरीज जरूर देखें. इस वेब सीरीज के दो सीजन आ चुके हैं और दोनों ही सीजन दर्शकों को खूब पसंद आए थे. ये सीरीज मुजफ्फरनगर पर बेस्ड है जो कि क्राइम कैपिटल कहा जाता है. इस दिखाया गया है कि कैसे एक ईमानदार और साहसी अधिकारी क्राइम को खत्म करने के लिए क्लीन ड्राइव शुरू करता है. जिसके बाद लोगों का कानून पर विश्वास बढ़ता है. इस सीरीज में मोहित रैना लीड रोल में है. इसे आप एमएक्स प्लेयर पर देख सकते हैं.





Read More