PHOTOS

बॉर्बी डॉल बनकर निकलीं तेजस्वी प्रकाश, एलिगेंस के साथ जरीन खान ने दिखाया फैशन; करण कुंद्रा भी लगे खूब डैशिंग

Tejasswi Prakash-Karan Kundrra Spotted: एक्ट्रेस और बिग बॉस 15 विनर तेजस्वी प्रकाश ने एक बार फिर अपने स्टाइल और फैशन सेंस से फैंस को इंप्रेस कर दिया है. बीती शाम एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के साथ स्पॉट हुई थीं. इसी दौरान एक्ट्रेस जरीन खान भी एलिगेंट लुक में नजर आईं. आइए, यहां देखते हैं, सेलेब्स की लेटेस्ट फोटोज...

Advertisement
1/5
तेजस्वी प्रकाश
तेजस्वी प्रकाश

पैप्स ने तेजस्वी प्रकाश बीती शाम यानी 12 अप्रैल की शाम स्पॉट किया था. इस दौरान तेजस्वी प्रकाश पिंक कलर की मिनी ड्रेस में दिखाई दीं. पफ स्लीव वाली पिंक कलर की ड्रेस में तेजस्वी प्रकाश एकदम बॉर्बी डॉल की तरह लग रही थीं. 

2/5
लगीं बॉर्बी डॉल
लगीं बॉर्बी डॉल

तेजस्वी प्रकाश ने पिंक कलर की मिनी ड्रेस के साथ पीच कलर की हील्स कैरी की थीं. साथ ही तेजस्वी ने सॉफ्ट पिंकिश मेकअप और बालों को वन साइड पार्टिशन करके अपना लुक पूरा किया था. तेजस्वी प्रकाश की लेटेस्ट फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

3/5
जरीन खान
जरीन खान

एक्ट्रेस जरीन खान भी बीती शाम एक पार्टी के लिए पहुंची थीं. जरीन ने एलिगेंस के साथ अपना फैशन स्टाइल फ्लॉन्ट किया. एक्ट्रेस ब्लैक कलर की वन पीस ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. जरीन ने ब्लैक ड्रेस के साथ मैचिंग हील्स कैरी की थीं. 

4/5
एलिगेंट लुक
एलिगेंट लुक

जरीन खान ने ब्लैक ड्रेस के साथ सॉफ्ट मेकअप कैरी किया था. एक्ट्रेस ने अपने लुक को एक साइड स्लिंग ब्लैक बैग के साथ कंपलीट किया था. जरीन खान की लेटेस्ट फोटोज नेटीजन्स को खूब पसंद आ रही हैं. 

5/5
करण कुंद्रा
करण कुंद्रा

तेजस्वी प्रकाश के साथ उनके बॉयफ्रेंड और एक्टर करण कुंद्रा भी स्पॉट हुए. करण कुंद्रा इस दौरान ऑल ब्लैक लुक में नजर आए. ब्लैक शर्ट के साथ करण ने ब्लैक ही ट्राउजर कैरी की थीं. बता दें, करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश और जरीन खान बीती शाम एक ही पार्टी में शामिल हुए थे.