PHOTOS

मरून सैटिन ड्रेस में तेजस्वी प्रकाश के चेहरे पर चमका नूर, फ्रेंड्स के साथ की खूब मस्ती

Tejasswi Prakash in Maroon Dress: एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश अक्सर अपने लुक्स और फैशन स्टाइल से सबका ध्यान खींचती रहती हैं. हाल ही में एक अवॉर्ड फंक्शन में ग्रीन और गोल्डन कलर की शॉर्ट ड्रेस में तहलका मचाने के बाद अब तेजस्वी प्रकाश मरून रंग की सैटिन ड्रेस पहने नजर आईं, जिसमें वह काफी प्यारी लग रही थीं.

Advertisement
1/6
मरून सैटिन ड्रेस में लगीं बला की खूबसूरत
मरून सैटिन ड्रेस में लगीं बला की खूबसूरत

एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में बनी हुई हैं. टीवी से ब्रेक लेने की खबर हो या फिर बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के साथ शादी को लेकर बात हो... तेजस्वी प्रकाश लगातार लाइमलाइट बटोर रही हैं. हाल ही में एक अवॉर्ड इवेंट में अपनी शॉर्ट ग्रीन-गोल्डन ड्रेस से कोहराम मचाने के बाद अब तेजस्वी प्रकाश मरून सैटिन ड्रेस में बला की खूबसूरत लग रही हैं.

2/6
दोस्तों के साथ आईं खिलखिलाती नजर
दोस्तों के साथ आईं खिलखिलाती नजर

दरअसल, तेजस्वी प्रकाश को हाल ही में मुंबई में एक रेस्टोरेंट के बाहर अपने दोस्तों के साथ स्पॉट किया गया. इस दौरान तेजस्वी प्रकाश अपनी दोस्तों के साथ खूब मस्ती और खिलखिलाती हुई नजर आईं. तेजस्वी ने इस दौरान अपनी दोस्तों के साथ पैपराजी को भी खूब पोज दिए.

3/6
तेजस्वी प्रकाश लग रही थीं बेहद क्यूट
तेजस्वी प्रकाश लग रही थीं बेहद क्यूट

तेजस्वी प्रकाश ने पूरी बांह की मरून रंग की सैटिन ड्रेस पहनी हुई थी. उनकी यह ड्रैस काफी क्यूट लग रही थी. इस ड्रेस के साथ तेजस्वी ने काले रंग की स्लिपर्स पहनी हुई थीं. उन्होंने अपने बालों को खुला रखा था और लाइट मेकअप के साथ अपने लुक को पूरा किया.

 

4/6
बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा संग होती हैं अक्सर स्पॉट
बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा संग होती हैं अक्सर स्पॉट

बता दें कि तेजस्वी प्रकाश अक्सर अपने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के साथ स्पॉट होती रहती हैं. दोनों की लवस्टोरी एक खुली किताब की तरह है. करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की मुलाकात 'बिग बॉस 15' में हुई थी और यहीं दोनों के प्यार की भी शुरुआत हुई.

5/6
पब्लिकली भी जताते हैं अपना प्यार
पब्लिकली भी जताते हैं अपना प्यार

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश अक्सर पब्लिकली भी अपना प्यार एक-दूसरे पर जताते रहते हैं. तेजस्वी और करण ने 2022 में दुबई में एक घर भी खरीदा था, जिसकी झलक उन्होंने फैन्स को इंस्टाग्राम पर दिखाई थी.

 

6/6
वर्कफ्रंट पर तेजस्वी प्रकाश
वर्कफ्रंट पर तेजस्वी प्रकाश

वर्कफ्रंट की बात करें को तेजस्वी प्रकाश को आखिरी बार एकता कपूर के शो 'नागिन 6' में देखा गया था. इसके अलावा तेजस्वी मशहूर रणवीर बरार के शो 'फैमिली टेबल' में भी नजर आई थीं.