PHOTOS

काले रंग का छाया ऐसा जादू, तेजस्वी ने लॉन्ग गाउन, तो दिशा ने मिनी ड्रेस में दिखाया ग्लैमर; 52 साल की ये एक्ट्रेस लूट ले गई लाइमलाइट

Celebs Photos: सेलेब्स का फैशन सेंस कभी भी फैंस को निराश नहीं करता है. बॉलीवुड और टीवी की दुनिया की हनीसाएं हमेशा ही अपने स्टाइल और लुक्स के लिए लाइमलाइट में बनी रहती हैं. हाल ही में भी एक इवेंट के दौरान बॉलीवुड-टीवी एक्ट्रेस का एक से बढ़कर एक ग्लैमरस अवतार देखने को मिला है. दिशा पाटनी से लेकर मंदिरा बेदी तक, हर एक्ट्रेस ने अपने फैंसन सेंस का जलवा दिखाया है. 

Advertisement
1/10
दिशा पाटनी
दिशा पाटनी

बीती शाम मुंबई में एक इवेंट आयोजित हुआ, जहां दिशा पाटनी ने अपने ग्लैमरस लुक का ऐसा जादू दिखाया, जिसे हर कोई देखता रह गया. एक्ट्रेस ब्लैक कलर की मिनी ड्रेस पहन इवेंट का हिस्सा बनी थीं, साथ ही दिशा पाटनी ने ग्लोसी मेकअप और बालों को ओपन अपना लुक कंपलीट किया था.

2/10
तेजस्वी प्रकाश
तेजस्वी प्रकाश

तेजस्वी प्रकाश ने भी ब्लैक कलर की ड्रेस में खूब अपना फैशन सेंस दिखाया. एक्ट्रेस ऑफ शॉल्डर लॉन्ग गाउन पहन इवेंट का हिस्सा बनी थीं. तेजस्वी का ब्राउन शेड मेकअप भी ऑन प्वाइंट नजर आया. 

3/10
जैस्मीन भसीन-अली गोनी
जैस्मीन भसीन-अली गोनी

एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन अपने बॉयफ्रेंड अली गोनी के साथ स्टाइलिश अवतार में इवेंट का हिस्सा बनी थीं. जैस्मीन ने ऑफ शॉल्डर ब्लैक कलर की ड्रेस में खूब अपना फैशन सेंस फ्लॉन्ट किया. 

4/10
नेहा धूपिया
नेहा धूपिया

एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने भी ब्लैक ड्रेस में अपना ग्लैमरस लुक फ्लॉन्ट किया. नेहा ने ब्लैक ड्रेस के साथ हैवी मेकअप और डार्क लिपशेड कैरी किया था. साथ ही एक्ट्रेस ने अपने बालों को जूड़ा में बांधा था. 

5/10
शोभिता धुलीपाला
शोभिता धुलीपाला

एक्ट्रेस शोभिता धुलीपाला ने अपने ब्लैक-सिल्वर ड्रेस में खूब स्टाइल दिखाया. शोभिता की ब्लैक ड्रेस के नीचे खूब सारी सिल्वर फ्रील लगी थी, जो उनके स्टाइल को यूनीक बना रही थी. शोभिता धुलीपाला की लेटेस्ट फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. 

6/10
निधि शाह
निधि शाह

अनुपमा सीरियल में किंजल शाह का किरदार निभाने वालीं निधि शाह का भी ब्लैक कलर की ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आईं. निधि शाह ने स्टाइलिश ड्रेस के साथ लाइट शेड मेकअप और बालों को ओपन रख अपना लुक पूरा किया था. 

7/10
मंदिरा बेदी
मंदिरा बेदी

52 साल की उम्र में मंदिरा बेदी ने एक बार फिर अपना ग्लैमरस अवतार फ्लॉन्ट करने में कोई कसर नहीं छोड़ी. मंदिरा बेदी ने ऑफ शॉल्डर मिनी ड्रेस में पूरे इवेंट की लाइमलाइट बटोर ली.

8/10
करिश्मा तन्ना
करिश्मा तन्ना

एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना ने ब्लैक कलर के कटस्लीव पैंट-सूट में अपना स्टाइलिश लुक फ्लॉन्ट किया. करिश्मा ने गले में सिल्वर टाई भी कैरी की थी, जो उनके लुक को एकदम यूनीक बना रही थी. 

9/10
मनीषा रानी
मनीषा रानी

बिग बॉस ओटीटी 2 फेम मनीषा रानी ब्लैक एंड गोल्डन मिक्स सीक्वन गाउन पहन इवेंट का हिस्सा बनी थीं. मनीषा रानी का लेटेस्ट अवतार सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. 

10/10
जिया-तनीषा-ईशा
जिया-तनीषा-ईशा

जिया शंकर ने रेड कलर के आउटफिट, तनीषा मुखर्जी ने लाइट कलर की स्टाइलिश साड़ी और ईशा मालवीय ने लाइट ग्रीन कलर के आउटफिट में खूब अपना फैशन सेंस का जलवा दिखाया.