trendingPhotos1809617
PHOTOS

Gadar 2: 'तारा सिंह' बनने के लिए Sunny Deol ने वसूली तगड़ी रकम, तो 'सकीना' को मिली इतनी फीस

Gadar 2 Star Cast Fees: सनी देओल और अमीषा पटेल एक बार फिर से सिनेमाघरों में गदर मचाते दिखाई देने वाले हैं. तारा सिंह बनकर इस बार सनी देओल प्यार, परिवार और देश के लिए बवाल काटते हुए नजर आने वाले हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं, इस बार यानी गदर 2 के लिए सनी देओल और अमीषा पटेल ने तगड़ी मोटी रकम बतौर फीस ली है. आइए, यहां जानते हैं किस एक्टर ने कितनी फीस गदर 2 के लिए वसूली है. 

Advertisement
1/5

सनी देओल: एक बार फिर से तारा सिंह बनने के लिए सनी देओल ने तगड़ी रकम मेकर्स से चार्ज की है. रिपोर्ट्स की मानें तो सननी देओल ने गदर 2 के लिए 20 करोड़ फीस ली है. ऐसे वह एक फिल्म के 5 या 6 करोड़ चार्ज करते हैं. 

2/5

अमीषा पटेल: एक्ट्रेस अमीषा पटेल गदर 2 से कई सालों के बाद फिल्मों में वापसी कर रही हैं. इंडिया टाइम्स की एक रिपोर्ट की मानें तो सकीना बनने के लिए अमीषा ने 60 लाख रुपए बतौर फीस लिए हैं. 

3/5

उत्कर्ष शर्मा: गदर: एक प्रेम कथा में जीते का किरदार निभाने वाले एक्टर उत्कर्ष शर्मा ही गदर 2 में सनी देओल और अमीषा पटेल के बेटे का किरदार निभा रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म के लिए उत्कर्ष को 50 लाख फीस मिली है. बता दें, उत्कर्ष शर्मा, गदर के डायरेक्टर अनिल शर्मा के बेटे हैं. उत्कर्ष ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट कई फिल्मों में काम किया है और फिर जीनियस फिल्म से लीड हीरो की तरह अपना एक्टिंग करियर शुरू किया है.

4/5

मनीष वाध्वा: गदर 2 में पाकिस्तानी आर्मी जनरल का किरदार निभाने वाले मनीष वाध्वा को रिपोर्ट्स के अनुसार, 60 लाख रुपए फीस दी गई है. 

5/5

सिमरत कौर: गदर 2 के लिए एक्ट्रेस सिमरत कौर को 80 लाख रुपए फीस के तौर पर दिए गए हैं. 





Read More