PHOTOS

सोहेल खान ने भाई सलमान-अरबाज के साथ मनाया भारत की T20 वर्ल्ड कप जीत का जश्न, Photos वायरल

Sohail Khan parties with Salman Arbaaz: भारत ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप में जीत हासिल की. इस जीत का जश्न टीम इंडिया के खिलाड़ियों के साथ-साथ पूरे देश ने मनाया. इस मैच की जीत का पार्टी सोहेल खान के घर में हुई, जिसमें बाबा सिद्दीकी, सलमान खान और अरबाज खान भी शामिल हुए.

 

Advertisement
1/6
सोहेल खान ने रखी टीम इंडिया की जीत की पार्टी
सोहेल खान ने रखी टीम इंडिया की जीत की पार्टी

भारत की आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप जीत का जश्न सोहेल खान ने अपने घर पर पार्टी करके मनाया. इस पार्टी में सोहेल के दोनों भाई सलमान और अरबाज शामिल हुए. इसके अलावा बाबा सिद्दीकी, सोहेल खान के बेटे निर्वाण और अरबाज खान के बेटे अरहान भी नजर आए. इस दौरान सोहेल खान टीम इंडिया की जर्सी पहने हुए भारतीय क्रिकेट टीम को चियर करते नजर आए.

2/6
टाइट सिक्योरिटी में सलमान खान
टाइट सिक्योरिटी में सलमान खान

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को अपने परिवार के साथ भारत बनाम साउथ अफ्रीका टी20 वर्ल्ड कप मैच देखने के बाद सोहेल खान के घर से निकलते देखा गया. इस दौरान सलमान खान के साथ एकदम टाइट सिक्योरिटी थी. सलमान काले शीशे वाली गाड़ी में थे. उन्होंने पैपराजी की तरफ हाथ हिलाकर वेव किया और भारत की जीत की बधाई दी.

3/6
बेटे अरहान के साथ अरबाज खान
बेटे अरहान के साथ अरबाज खान

इस पार्टी में अरबाज खान अपने और मलाइका अरोड़ा के बेटे अरहान के साथ पहुंचे थे. हालांकि, शूरा खान इस दौरान अरबाज के साथ नजर नहीं आईं. अरबाज ड्राइविंग सीट के बराबर वाली सीट पर थे, जबकि अरहान पिछली सीट पर बैठे थे. अरहान और अरबाज दोनों ने थम्सअप दिखाकर भारत की जीत को सेलिब्रेट किया.

 

4/6
सोहेल खान की पार्टी में पहुंचे बाबा सिद्दीकी
सोहेल खान की पार्टी में पहुंचे बाबा सिद्दीकी

इस पार्टी में बाबा सिद्दीकी भी पहुंचे थे. बाबा सिद्दीकी ने सोहेल खान के साथ पैपराजी के लिए खूब सारे पोज दिए. बाबा सिद्दीकी काले रंग की ट्राउजर और ब्राउन टी-शर्ट में नजर आए. सोहेल और बाबा सिद्दीकी ने भी भारत की जीत का जश्न मनाते हुए पैप्स को पोज दिए.

 

5/6
भारत ने 17 साल बाद जीता टी20 वर्ल्ड कप
भारत ने 17 साल बाद जीता टी20 वर्ल्ड कप

बता दें कि भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेला जा रहा आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 का फाइनल मैच एकदम कांटे की टक्कर था. आखिरी ओवर में सूर्यकुमार यादव ने बाउंड्री पर एक शानदार कैच पलट कर पूरे मैच का रुख पलट कर दिया. इसी के साथ भारत का टी20 वर्ल्ड कप जीत का 17 साल का इंतजार भी खत्म हुआ. भारत ने इससे पहले 2007 में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में टी20 वर्ल्ड कप जीता था.

6/6
साउथ अफ्रीका को 7 रन से हराकर नाम की ट्रॉफी
साउथ अफ्रीका को 7 रन से हराकर नाम की ट्रॉफी

भारत को टी20 वर्ल्ड कप दिलाने के बाद रोहित शर्मा और विराट कोहली दोनों ने एक साथ टी20 फॉर्मेट से संन्यास का ऐलान कर दिया. भारत ने साउथ अफ्रीका को 7 रन से हराकर वर्ल्ड कप जीता. इस मैच में विराट कोहली ने शानदार और अहम पारी खेली.