PHOTOS

43 की उम्र में 23 का नूर, बॉसी लुक में Shweta Tiwari लगीं हूर; मिनटों में वायरल हुईं तस्वीरें

Shweta Tiwari Photos: एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ऐसे तो अक्सर ही अपनी खूबसूरती और फिटनेस के लिए लाइमलाइट में बनी रहती हैं. लेकिन इस बार श्वेता तिवारी ने अपना लेटेस्ट ग्लैमरस अंदाज दिखाकर सोशल मीडिया की पूरी लाइमलाइट बटोर ली है. जी हां...श्वेता तिवारी ने हाल ही में बॉसी लुक में अपनी नई फोटोज शेयर की हैं. आइए, यहां स्लाइड्स में देखते हैं श्वेता की नई फोटोज

Advertisement
1/5
श्वेता तिवारी
श्वेता तिवारी

टीवी से लेकर बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वालीं श्वेता तिवारी ने एक बार फिर अपने ग्लैमरस अवतार का दीदार फैंस को करा दिया है. हाल ही में श्वेता तिवारी ने नए लुक की फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. नई फोटोज में श्वेता तिवारी ब्राउन कलर की सूट हाफ जैकेट और पैंट पहने नजर आ रही हैं. 

2/5
स्टाइल और ग्लैमर का जलवा
स्टाइल और ग्लैमर का जलवा

श्वेता तिवारी ने ब्राउन पैंट-सूट में खूब सारे स्टाइल और ग्लैमर का जलवा दिखाया है. एक्ट्रेस ने लाइट टोन ब्राउन शेड मेकअप के साथ बालों को कर्ली लुक में साइड पार्टिशन करके ओपन छोड़ा है. श्वेता ने अपने बॉसी लुक को पूरा करने के लिए एक हाथ दो गोल्डन ब्रेसलेट कैरी किए हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस ने किसी तरह की ज्वेलरी कैरी नहीं की है. 

3/5
स्माइल का चलाया जादूS
स्माइल का चलाया जादूS

श्वेता तिवारी ने कैमरे के लिए कभी स्माइल करके, तो कभी स्टाइल के साथ पोज किया है. श्वेता तिवारी की लेटेस्ट फोटोज ने सोशल मीडिया पर गदर मचा दिया है. फैंस एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर जमकर लाइक्स और कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने तो एक्ट्रेस को धरती की सबसे खूबसूरत  महिला तक बता दिया, तो वहीं दूसरे ने लिखा- किसी भी रूप में देखो यह हमेशा जवान दिखती हैं. 

4/5
श्वेता तिवारी इंस्टाग्राम
श्वेता तिवारी इंस्टाग्राम

श्वेता तिवारी फैंस से सोशल मीडिया के जरिए हमेशा जुड़ी रहती हैं और अक्सर ही अपनी लेटेस्ट फोटोज-वीडियोज शेयर करती हैं. श्वेता तिवारी के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने कई पॉपुलर टीवी शोज में काम किया है. एक्ट्रेस ने भोजपुरी फिल्मों और बॉलीवुड में भी अपनी अदाकारी का जलवा दिखाया है.  

5/5
श्वेता तिवारी वर्कफ्रंट
श्वेता तिवारी वर्कफ्रंट

श्वेता तिवारी आखिरी बार रोहित शेट्टी की वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स में दिखाई दी थीं. तो वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस अब एक्शन डायरेक्टर की फ्रेंचाइजी फिल्म सिंघम अगेन में भी नजर आएंगीं.