PHOTOS

शॉर्ट ड्रेस में दिखा शरवरी का ग्लैम, तो हैंडसम हंक लगे अभय; हॉरर-कॉमेडी 'मुंज्या' के प्रमोशन में बनठन के पहुंची स्टार कास्ट

Munjya Promotion Photos: टीजर और ट्रेलर आने के बाद से फैंस शरवरी वाघ, अभय वर्मा और मोना सिंह की हॉरर-कॉमेडी अपकमिंग फिल्म 'मुंज्या' के सिनेमाघरों में दस्तक देने का इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच फिल्म की स्टार कास्ट भी फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं, जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. एक बार फिर सोशल मीडिया पर फिल्म की पूरी स्टार कास्ट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जिसमें सभी काफी धांसू स्टाइल कैरी किए नजर आ रहे हैं. चलिए नजर डालते हैं सभी के अंदाज पर. 

Advertisement
1/5
'मुंज्या' का प्रमोशन
'मुंज्या' का प्रमोशन

फैंस लंबे समय से शरवरी वाघ, अभय वर्मा और मोना सिंह की हॉरर-कॉमेडी अपकमिंग फिल्म 'मुंज्या' की रिलीज का वेट कर रहे हैं, जो जल्द ही खत्म होने वाला है. फिल्म को लेकर फैंस के बीच काफी एक्साइटमेंट है. वहीं, फिल्म में नजर आने वाली स्टार कास्ट फिल्म के प्रमोशन में काफी बिजी चल रही है. इसी बीच उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जो फिल्म की प्रमोशन के दौरान की है. फोटोज में सभी का शानदार लुक देखने को मिल रहा है.  

2/5
शरवरी वाघ
शरवरी वाघ

अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'मुंज्या' के प्रमोशन में शरवरी वाघ का स्टाइल देख फैंस के दिलों की धड़कने तेज हो गई. इस दौरान एक्ट्रेस शॉर्ट डेनिम ड्रेस में नजर आ रही हैं. साथ ही एक्ट्रेस लाइट मेकअप के साथ बंधे बालों में नजर आ रही हैं. शरवरी ने अपने इस प्यारे से लुक को व्हाइट हाई हील्स से कंप्लीट किया है और उनके चेहरे पर प्यारी सी स्माइल नजर आ रही है. इस दौरान एक्ट्रेस ने वहां मौजूद पैपराजी को खूब सारे पोज भी दिए.  

3/5
अभय वर्मा
अभय वर्मा

हॉरर-कॉमेडी 'मुंज्या' में लीड रोल में नजर आने वाले अभय वर्मा भी इस दौरान काफी स्टाइलिश और हैंडसम नजर आए. फिल्म की प्रमोशन के लिए अभय ने ब्लैक शर्ट और पैंट को चुना था, जिसके साथ एक्टर की स्माइल ने उनकी फीमेल फैंस को अपना दीवाना बना लिया. इस दौरान एक्टर काफी शानदार लग रहे हैं. अभय ने भी बाकी स्टार कास्ट की तरह वहां मौजूद पैपराजी को खूब सारे पोज दिए और उनके इस लुक को काफी पसंद किया जा रहा है. 

4/5
मोना सिंह
मोना सिंह

टीवी शो 'जस्सी जैसा कोई नहीं' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली मोना सिंह अब तक कई टीवी शो लेकर बॉलीवुड फिल्मों और वेब सीरीज का हिस्सा बन चुकी हैं. वो भी इस हॉरर-कॉमेडी फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं. एक्ट्रेस ने फिल्म के प्रमोशन के लिए पिंक आउटफिट चुना. साथ ही एक्ट्रेस लाइट मेकअप के साथ बंधे बालों में नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं, उन्होंने अपनी स्माइल से फैंस का दिल जीत लिया. 

5/5
कब दस्तक देगी फिल्म?
कब दस्तक देगी फिल्म?

वहीं, अगर इस फिल्म के बारे में बात करें तो आदित्य सरपोतदार के निर्देशन में बनी इस फिल्म में भय वर्मा, शरवरी वाघ, मोना सिंह और 'बाहुबली' के कटप्पा यानी सत्यराज भी नजर आ रहे हैं. ये फिल्म 7 जून 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. कुछ समय पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसको दर्शकों का खूब अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. ऐसे में फिल्म को देखने के लिए फैंस की उत्सुकता काफी बढ़ गई है. इतना ही नहीं, इस फिल्म में भूत के लिए CGI का इस्तेमाल किया गया है, जिससे 'मुंज्या' को क्रिएट किया गया है.