trendingPhotos1830451
PHOTOS

Sunny Deol ही नहीं, इन 90's के एक्टर्स ने साल 2023 में काटा बॉक्स ऑफिस पर बवाल, एक ने तो दी 500 करोड़ी फिल्म!

90's Actors gave Best Movies of 2023: 90 के दशक के एक्टर्स का आज भी बॉक्स ऑफिस पर जलवा कायम है. साल 2023 में सबसे ज्यादा हिट फिल्में देने वाले एक्टर्स की फेहरिस्त में ज्यादातर नाम 90's के स्टार्स का ही है. आइए, यहां जानते हैं कौन-कौन से एक्टर्स ने इस साल बॉक्स ऑफिस पर अपने नाम का डंका बजाया है.

Advertisement
1/5

Shah Rukh Khan: 90 के दशक से लेकर आज तक अपने नाम का बॉक्स ऑफिस पर डंका बजा रहे शाहरुख खान ने पहले पठान और अब जवान को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख खान की पठान ने वर्ल्डवाइड 1000 करोड़ की कमाई की थी.

2/5

Rajinikanth: सुपरस्टार रजनीकांत की लेटेस्ट फिल्म जेलर बीते हफ्ते रिलीज हुई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, 500 करोड़ की पहले हफ्ते में कमाई के साथ जेलर बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई है. 

3/5

Tom Cruise: हॉलीवुड सुपरस्टार टॉम क्रूज की इस साल फिल्म मिशन इंपॉसिबल 7 लेकर आए थे. इस फिल्म ने वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक, टॉम क्रूज की फिल्म ने 800 मिलियन डॉलर की कमाई की है.

4/5

Sunny Deol: बॉलीवुड सुपरस्टार सनी देओल ने कई सालों के बाद गदर 2 से वापसी की है. गदर 2 से वापसी करके सनी देओल ने बॉक्स ऑफिस पर अपने नाम का डंका बजा दिया है. रिपोर्ट्स के अनुसार, सनी देओल की गदर 2 ने एक हफ्ते के अंदर 280 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. 

5/5

Akshay Kumar: बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म ओएमजी 2 की पहले हफ्ते की कमाई भले स्लो रही है. लेकिन एक्टर की फिल्म को ऑडियंस और क्रिटिक्स का खूब प्यार मिल रहा है. ए सर्टिफिकेट रेटिंग के बावजूद अक्षय की फिल्म ने पहले हफ्ते में 80 करोड़ से जेय्दा की कमाई की है. 





Read More