PHOTOS

Bollywood Songs: इन फिल्मी गानों को बनाने में पानी की तरह बहाया पैसा, एक के बजट में तो बन जाती पूरी मूवी!

Bollywood Most Expensive Songs: बॉलीवुड की फिल्मों ही नहीं गानों को बनाने में भी पानी की तरह पैसा बहाया जाता है. कई बार तो एक गाने को बनाने की कीमत इतनी होती है कि उतने पैसे में एक पूरी फिल्म तैयार हो जाए. आज हम ऐसे ही कुछ गानों की बात करने जा रहे हैं, जिन्हें बनाने में मेकर्स ने पानी की तरह पैसा बहाया है.

Advertisement
1/5

जवान- जिंदा बंदा: शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म जवान का पहला गाना जिंदा बंदा हाल ही में सोशल मीडिया पर रिलीज हुआ है. इस गाने में शाहरुख खान हजारों फीमेल डांसर्स के बीच नाचते हुए नजर आ रहे हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो इस गाने को बनाने में करीबन 15 करोड़ का खर्चा आया है.

2/5

राम लीला- राम चाहे लीला: रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की फिल्म राम लीला में प्रियंका चोपड़ा ने स्पेशल परफॉर्मेंस राम चाहे लीला गाने पर दिया था. रिपोर्ट्स की मानें तो इस गाने को बनाने में करीब 6 करोड़ रुपए खर्च किए गए थे. 

3/5

बॉस- पार्टी ऑल नाइट: अक्षय कुमार और सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म बॉस में एक पार्टी सॉन्ग था, जिसमें क्लब में दोनों कलाकार करीब 600 विदेशी बैकग्राउंड डांसर्स के साथ नाचते-गाते नजर आए थे. रिपोर्ट के अनुसार, इस गाने को बनाने में 6 करोड़ खर्च हुए थे. 

4/5

धूम 3- मलंग: आमिर खान और कैटरीना कैफ के इस गाने को बनाने में 5 करोड़ का खर्च आया था. इस गाने में कैटरीना के साथ करीब 200 प्रोफेशनल जिमनास्ट ने परफॉर्म किया था. 

5/5

गोलमाल रिटर्न्स- था कर के: रोहित शेट्टी निर्देशित फिल्म गोलमाल के इस गाने में अजय देवगन और करीना कपूर के साथ विदेशी लोकेशन पर कई बैकग्राउंड डांसर्स ने परफॉर्म किया था. रिपोर्ट्स की मानें तो इस गाने को बनाने में 3 करोड़ खर्च किए गए थे.