trendingPhotos1946930
PHOTOS

235 दिन तक संभलकर रहें ये 5 राशि वाले लोग, शनि दे सकते हैं एक के बाद एक दर्द

Shani Margi 2023: शनि की स्थिति में बदलाव बहुत महत्‍वपूर्ण होता है. हाल ही में शनि मार्गी हुए हैं और अगले करीब 7 महीनों तक कुंभ में मार्गी होंगे. जिसका बुरा असर कुछ राशि वालों पर पड़ सकता है. 

Advertisement
1/5
कर्क
कर्क

शनि की सीधी चाल से कर्क राशि के लोगों को मुसीबतो का सामना करना पड़ सकता है. कर्क राशि पर ढैय्या चल रही है जो इन जातकों को आर्थिक तंगी दे सकती है. रिश्तों में कड़वाहट बढ़ सकती है. सेहत बिगड़ सकती है.

2/5
सिंह
सिंह

सिंह राशि वालों को शत्रु परेशान करेंगे. वैवाहिक जीवन में मनमुटाव बढ़ेगा. आर्थिक मामलों में उतार-चढ़ाव बना रहेगा. काम रुकेंगे. तनाव बढ़ेगा. सेहत में समस्‍या होगी. 

3/5
वृश्चिक
वृश्चिक

वृश्चिक राशि पर शनि की ढैय्या चल रही है. मार्गी रहकर शनि वृश्चिक राशि वालों को तनाव और गृह-क्लेश दे सकते हैं. कार्य-व्यापार में चुनौतियों आएंगी. मन अशांत रह सकता है. 

4/5
कुंभ
कुंभ

कुंभ राशि पर शनि की साढ़ेसाती चल रही है और इसी राशि में शनि सीधी चाल चलेंगे. चूंकि कुंभ राशि के स्‍वामी शनि हैं इसलिए वे इन जातकों को ज्‍यादा कष्‍ट नहीं देते हैं. फिर भी सेहत को लेकर बिल्कुल भी लापरवाही ना बरतें. 

5/5
मीन
मीन

मीन: मीन राशि पर भी शनि की साढ़ेसाती चल रही है. इन जातकों को मार्गी शनि रिश्तों में मनमुटाव बढ़ा सकते हैं. जीवन में निराशा महसूस हो सकती है. स्वास्थ्य संबंधी समस्‍या हो सकती है. काम में बाधाएं आएंगी. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्‍य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)





Read More