trendingPhotos2256741
PHOTOS

माथे पर छोटी-सी बिंदिया, सफेद लखनवी कुर्ता, सई मांजरेकर की सादगी देख दीवाने हुए फैन्स

Saiee Manjrekar at Airport: सलमान खान की एक्ट्रेस सई मांजरेकर को हाल ही में एयरपोर्ट पर बेहद सिंपल लुक में स्पॉट किया गया. सफेद रंग के चिकनकारी वाले कुर्ते में सई मांजरेकर बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

Advertisement
1/5
सई मांजरेकर का सिंपल लुक
सई मांजरेकर का सिंपल लुक

एक्ट्रेस सई मांजरेकर को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर बेहद सादगी भरे अंदाज में स्पॉट किया गया. सई मांजरेकर का यह सिंपल एयरपोर्ट लुक सोशल मीडिया पर फैन्स को काफी पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया पर फैन्स सई मांजरेकर की इस सादगी के दीवाने हुए जा रहे हैं.

2/5
सफेद कुर्ते में सई मांजरेकर
सफेद कुर्ते में सई मांजरेकर

सई मांजरेकर को एयरपोर्ट पर सफेद रंग का चिकनकारी वाला लखनवी कुर्ता पहने हुए देखा गया. इस कुर्ते के साथ सई ने सिंपल सी सफेद रंग की लेगिंग्स पहनी थी. सई ने अपने बालों को खुला रखा हुआ था, जो हवा में लहरा कर उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहे थे.

3/5
माथे पर बिंदिया लगाए सई मांजरेकर
माथे पर बिंदिया लगाए सई मांजरेकर

सई मांजरेकर ने इस सिंपल लुक को माथे पर एक छोटी सी बिंदी के साथ पूरा किया. सई ने इस सफेद कुर्ते-लेगिंग्स के साथ पैरों में फ्लैट स्लिपर्स पहने हुए थे. नो मेकअप लुक में सई मांजरेकर बला की खूबसूरत लग रही थीं. सई का यह सिंपल अंदाज वायरल हो रहा है और फैन्स इसकी जमकर तारीफें भी कर रहे हैं.

4/5
आखिरी बार 'कुछ खट्टा हो जाए' में आई थीं नजर
आखिरी बार 'कुछ खट्टा हो जाए' में आई थीं नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो सई मांजरेकर को आखिरी बार रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म 'कुछ खट्टा हो जाए' में देखा गया था. इस फिल्म में सई मांजरेकर के अपोजिट पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा थे. इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर खास सफलता नहीं मिली थी, लेकिन सई के काम को फैन्स ने पसंद किया.

5/5
सलमान खान स्टारर 'दबंग 3' के साथ डेब्यू
सलमान खान स्टारर 'दबंग 3' के साथ डेब्यू

बता दें कि सई मांजरेकर ने मराठी फिल्म ककस्पर्श में बतौर चाइड आर्टिस्ट एक्टिंग की शुरुआत की थी. इसके बाद उन्होंने सलमान खान स्टारर 'दबंग 3' के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू किया. हिंदी के अलावा सई मांजरेकर तेलुगु फिल्में भी कर रही हैं. 





Read More