trendingPhotos2352318
PHOTOS

छोटी-सी ब्लैक ड्रेस में राशा का जलवा, ग्रे बॉडीकॉन में अनन्या पांडे ने दिखाया ग्लैमर; फैशन गेम में किसने मारी बाजी?

Rasha Thadani, Ananya Panday: अनन्या पांडे नूडल स्ट्रैप वाली आकर्षक ग्रे रंग की बॉडीकॉन ड्रेस में नजर आईं. वहीं, दूसरी तरफ राशा थडानी को ब्लैक कलर की मिनी ड्रेस में स्पॉट किया गया. दोनों एक्ट्रेस का लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मानसून में इन दोनों के लुक को लड़कियां काफी पसंद कर रही हैं.

Advertisement
1/6
अनन्या पांडे और राशा थडानी का मानसून लुक
अनन्या पांडे और राशा थडानी का मानसून लुक

अनन्या पांडे को मुंबई के फेमस बैट्सियन रेस्तरां में ग्रे रंग की बॉडी-हगिंग ड्रेस में देखा गया. वहीं, दूसरी 'मस्त मस्त गर्ल' की बेटी राशा थडानी को ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस में डिनर पार्टी के लिए देखा गया. दोनों एक्ट्रेस इस दौरान काफी खूबसूरत लग रही थीं. दोनों के फैशन सेंस को लड़कियां काफी पसंद कर रही हैं और मानसून के लिए इसे परफेक्ट बता रही हैं. 

2/6
ग्रे बॉडी हगिंग ड्रेस में अनन्या पांडे
ग्रे बॉडी हगिंग ड्रेस में अनन्या पांडे

अनन्या पांडे ने इस ग्रे बॉडी हगिंग ड्रेस के साथ अपने लुक को स्टाइलिश ईयररिंग्स से पूरा किया था. अनन्या पांडे ने अपने मानसून लुक को पूरा करने के लिए एक बरगंडी रंग का शोल्डर बैग चुना. रेस्टोरेंट से बाहर निकलने से पहले अनन्या पांडे मुस्कुराईं और पैप्स की तरफ वेव भी किया.

 

3/6
अनन्या पांडे का ग्लैमरस अंदाज
अनन्या पांडे का ग्लैमरस अंदाज

अनन्या पांडे ने इस दौरान अपने बालों को बीच की मांग के साथ एक चिक बन में बांधा हुआ था. अनन्या पांडे ने अपनी इस लॉन्ग बॉडीकॉन ड्रेस के साथ ब्लैक कलर के फ्लैट सैंडिल पहने हुए थे. अनन्या पांडे अपने इस लुक में काफी ज्यादा ग्लैमरस लग रही थीं. 

4/6
ब्लैक शॉर्ट ड्रेस में राशा थडानी का जलवा
ब्लैक शॉर्ट ड्रेस में राशा थडानी का जलवा

वहीं, दूसरी तरफ रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी अपने दोस्तों के साथ मुंबई में डिनर पार्टी के लिए निकली थीं. राशा थडानी ने इस आउटिंग के लिए ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस को चुना. इस शॉर्ट स्ट्रैपी ड्रेस के साथ राशा थडानी ने अपने बालों को खुला रखा हुआ था.

 

5/6
स्पोर्ट्स शूज के साथ कंफी, लेकिन स्टाइलिश अंदाज
स्पोर्ट्स शूज के साथ कंफी, लेकिन स्टाइलिश अंदाज

राशा थडानी ने सफेद स्टाइलिश स्पोर्ट्स शूज के साथ अपने इस लुक को पूरा किया. राशा ने लाइट मेकअप किया हुआ था. राशा थडानी का अवतार काफी ग्लैमरस था और उन्होंने पैप्स को फोटो क्लिक करने के लिए काफी पोज दिए.

 

 

6/6
राशा थडानी का अभी नहीं हुआ है बॉलीवुड डेब्यू
राशा थडानी का अभी नहीं हुआ है बॉलीवुड डेब्यू

बता दें कि राशा थडानी ने अभी तक डेब्यू नहीं किया है, लेकिन उससे पहले ही वह काफी सुर्खियों में रहने लगी हैं. उनके एक-एक लुक और स्टाइल पर फैन्स की नजरें टिकी रहती हैं. मां रवीना के सफल करियर के बाद अब फैन्स को राशा से भी काफी उम्मीदें हैं. राशा थडानी अभिषेक कपूर की फिल्म के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी.





Read More