PHOTOS

Eijaz से ब्रेकअप के बाद पहली बार दिखीं Pavitra Punia, चेहरे पर साफ दिखी उदासी

Pavita Punia Spotted: एजाज खान (Eijaz Khan) से ब्रेकअप के बाद पवित्रा पुनिया  (Pavita Punia) पहली बार कैमरे के सामने कैद हुईं. एयरपोर्ट पर पवित्रा ब्लू कलर का ट्रैंक पैंट और लूज टी-शर्ट पहने हुई थीं. हमेशा की तरह एक्ट्रेस खुश नहीं बल्कि काफी उदास नजर आईं. देखिए पवित्रा पुनिया की एयरपोर्ट की फोटोज जो सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींच रही है.

Advertisement
1/5
पवित्रा पुनिया एयरपोर्ट लुक
पवित्रा पुनिया एयरपोर्ट लुक

मुंबई एयरपोर्ट पर पवित्रा पुनिया सिंपल से लुक में स्पॉट हुईं. एक्ट्रेस के चेहरे पर नजर आ रही उदासी जैसे ही कैमरे में कैद हुई तो फैंस बेचैन हो गए. ये पहला मौका है जब पवित्रा ब्रेकअप के बाद कैमरे के सामने दिखीं.

2/5
उदास दिखीं एक्ट्रेस
उदास दिखीं एक्ट्रेस

पवित्रा फोटोज में लगातार अपने फोन पर कुछ चेक करती दिखीं. फिलहाल एक्ट्रेस कहां जा रही है ये तो रिवील नहीं किया लेकिन उनके चेहरे को देखकर ऐसा जरूर लगता है कि उन्हें संभलने में थोड़ा वक्त जरूर लगेगा.

3/5
ब्रेकअप पर बयान वायरल
ब्रेकअप पर बयान वायरल

एयरपोर्ट पर एक्ट्रेस ओपन हेयर और फेस पर सटल मेकअप किए हुए दिखीं. हालांकि कुछ दिन पहले एक्ट्रेस ने ब्रेकअप को लेकर बयान दिया था जो काफी वायरल हुआ था.

 

4/5
कुछ भी परमानेंट नहीं
कुछ भी परमानेंट नहीं

बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में पवित्रा ने ब्रेकअप की बात कंफर्म की. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कहा कि किसी भी चीज की एक तय सीमा होती है. कुछ भी परमानेंट नहीं होता. फिर चाहे वो रिलेशनशिप ही क्यों ना हो. 

5/5
कुछ महीने पहले अलग हुए
कुछ महीने पहले अलग हुए

पवित्रा ने आगे कहा- 'उसकी भी एक शेल्फ लाइफ होती है. एजाज और मैं कुछ महीने पहले अलग हुए हैं. मैं हमेशा उनकी अच्छी सेहत की दुआ करूंगी. मैं उनकी बहुत इज्जत करती हूं लेकिन हम दोनों अब रिलेशनशिप में नहीं है.' आपको बता दें, इन दोनों के रिलेशनशिप की शुरुआत 'बिग बॉस 14' से हुई थी. दोनों ने शो के दौरान ही एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था. फिर शो खत्म होने के बाद लिव-इन में रहने लगे थे.