trendingPhotos2281944
PHOTOS

कौन हैं 'Panchayat 3' के नए सचिव जी? कभी करते थे सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी

Who is Panchayat Season 3's New Sachiv: 'पंचायत 3' में नए सचिव जी की भूमिका निभाने वाले अभिनेता का नाम विनोद सूर्यवंशी है. सिक्योरिटी गार्ड से जूनियर आर्टिस्ट और फिर कलाकार बनने का विनोद सूर्यवंशी का सफर मजेदार रहा है. तो चलिए जानते हैं 'पंचायत 3' के नए सचिव जी सिक्योरिटी गार्ड से कलाकार कैसे बन गए?

Advertisement
1/6
नए सचिव जी ने छोड़ी अपनी छाप
नए सचिव जी ने छोड़ी अपनी छाप

टीवीएफ की मशहूर वेब सीरीज 'पंचायत 3' की स्ट्रीमिंग हो चुकी है. सीरीज के तीसरे पार्ट को भी फैन्स का प्यार भर-भर के मिल रहा है. 'पंचायत' के सीजन 3 में कई नए किरदार देखने को मिले हैं. विधायक जी की बेटी चित्रा, बम बहादुर, जगमोहन, जगमोहन की अम्मा... जैसे किरदारों ने अपने अभिनय से सबका दिल जीत लिया है. इन्हीं से एक नया किरदार नए सचिव जी का भी रहा, जो छोटा तो लेकिन अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रहा.

2/6
कौन हैं 'पंचायत 3' के नए सचिव जी?
कौन हैं 'पंचायत 3' के नए सचिव जी?

'पंचायत 3' के पहले ही सीन में नए सचिव जी की एंट्री होती है, जो आते ही अपना रुआब दिखाने लगते हैं. वह सचिव जी के ऑफिस का ताला तोड़ते हैं और प्रधान जी को धमकाने की कोशिश करते हैं कि उनके सिर पर विधायक जी का हाथ है. लेकिन प्रधान जी, मंजू देवी, प्रह्लाद चा और विकास के आगे उनकी एक नहीं चलती और विधायक जी के जेल जाते ही नए सचिव जी की भी छुट्टी हो जाती है. तो चलिए आपको बताते हैं कि आखिर ये नए सचिव जी हैं कौन?

3/6
नए सचिव जी का नाम है विनोद सूर्यवंशी
नए सचिव जी का नाम है विनोद सूर्यवंशी

'पंचायत 3' में नए सचिव जी बनकर आए अभिनेता का नाम विनोद सूर्यवंशी है. विनोद सूर्यवंशी विजय सेतुपति और सुनील शेट्टी जैसे दिग्गज कलाकारों के साथ काम कर चुके हैं, लेकिन खुद को एक्सीडेंटल अभिनेता मानते हैं. एबीपी को दिए इंटरव्यू में विनोद सूर्यवंशी ने खुलासा किया था कि जूनियर आर्टिस्ट बनने से वह सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी किया करते थे.

4/6
कभी सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करते थे विनोद सूर्यवंशी
कभी सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करते थे विनोद सूर्यवंशी

विनोद सूर्यवंशी ने बताया कि वह सिक्योरिटी गार्ड का काम किया करते और नाइट शिफ्ट्स करते थे. ऐसे में उनके पास दिन में करने के लिए कुछ भी नहीं होता था तो विनोद ने अपने दोस्त की सिफारिश पर फिल्म सिटी जाने का फैसला किया. यहीं, पर उन्हें जूनियर आर्टिस्ट के तौर पर कुछ पैसे ऑफर किए जा रहे थे.

5/6
विनोद सूर्यवंशी कैसे बने कलाकार?
विनोद सूर्यवंशी कैसे बने कलाकार?

विनोद सूर्यवंशी ने इंटरव्यू में बताया कि फिल्म सिटी में काम करने की सबसे अच्छी बात यह थी कि उनके रोज के खाने की व्यवस्था हो जाती थी.  उन्होंने बताया था, ''माहौल वगैरह अच्छा लगा, तो ऐसे लगा कि नौकरी से अच्छा है कि जूनियर आर्टिस्ट का रोल कर लो. फिर जूनियर आर्टिस्ट का काम किया मैंने. डेढ़-दो साल, धीरे-धीरे ऑडिशन्स देना शुरू किया. फिर ऑडिशन, कास्टिंग कॉल और बहुत कुछ जानने के लिए लोगों के साथ नेटवर्किंग शुरू की.''

6/6
विजय सेतुपति के साथ भी की है फिल्म
विजय सेतुपति के साथ भी की है फिल्म

बता दें कि विनोद सूर्यवंशी ने 'हंटर- टूटेगा नहीं, तोड़ेगा' और 'स्टाफ रूम - टीचरों का अड्ढा' जैसी सीरीज में भी काम किया है. इसके अलावा विनोद सूर्यवंशी साउथ सिनेमा के सुपरस्टार विजय सेतुपति की फिल्म 'मुंबईकर' में भी नजर आ आ चुके हैं. 





Read More