PHOTOS

अपनी 4 दिन की बच्ची को नुकसान पहुंचाना चाहती थी पाक एक्ट्रेस! पति ने बचाई थी बेटी की जान

Sarwat Gilani On Her Postpartum Depression: पाकिस्तान इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस सरवत गिलानी ने हाल ही में अपने इंटरव्यू के दौरान एक शॉकिंग खुलासा कर अपने फैंस को हैरान कर दिया. एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे वो अपने 4 दिन की बच्ची को पहुंचाना चाहती थीं, जिसकी जान उनके पति ने बचाई थी. लेकिन एक्ट्रेस ने ऐसा क्यों किया था? चलिए जानते हैं एक्ट्रेस ने क्या बताया.

Advertisement
1/6
पाकिस्तानी एक्ट्रेस सरवत गिलानी
पाकिस्तानी एक्ट्रेस सरवत गिलानी

पाकिस्तानी एक्ट्रेस सरवत गिलानी की फैन फॉलोइंग इतनी ही नहीं, जितनी एक बॉलीवुड एक्ट्रेस की है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंटरव्यू के दौरान एक ऐसा शॉकिंग खुलासा किया, जिसने उनके फैंस का दिल भी दहला दिया. एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे उन्होंने अपनी 4 दिन को नुकसान पहुंचाना चाहती थी, जिसके पीछे की वजह कुछ नहीं बल्कि पोस्टपार्टम डिप्रेशन था.

 
2/6
4 दिन की बेटी को पहुंचाना चाहती थीं नुकसान
4 दिन की बेटी को पहुंचाना चाहती थीं नुकसान

सरवत गिलानी ने खुलासा करते हुए बताया कि पोस्टपार्टम डिप्रेशन के दौरान उन्होंने बहुत ही बुरे दिनों को फेस किया. अपने इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया कि मां बनने के बाद वो पोस्टपार्टम डिप्रेशन से इस कदर परेशान हो गई थी कि अपने न्यूबॉर्न बेबी को मारना चाहती थीं. एक्ट्रेस ने बताया, 'मैं अपनी बेबी को 4 दिन बाद अस्पताल में मिली, क्योंकि मेरी सीरियस सर्जरी हुई थी'.

3/6
फीलिंग आई मैं इसे गिरा दू...
फीलिंग आई मैं इसे गिरा दू...

सरवत गिलानी ने बताया, 'जब मैं अस्पताल में अपनी बेच्ची से मिली, तो मैं उसको फीड करा रही थी और वो स्ट्रगल कर रही थी. मैं भी उसको फीड करना के लिए स्ट्रगल कर रही थी. तब ही मुझे फीलिंग आती है कि मैं इसे गिरा देती हूं. ये गिरेगी तो सारी टेंशन ही खत्म हो जाएगी. जब मैं कमरे में गई बस रोए जा रही थी. तब मैंने पति फहाद ने बताया कि मैं बेबी को मारना चाहती थी'.

4/6
पोस्टपार्टम डिप्रेशन से थीं परेशान
पोस्टपार्टम डिप्रेशन से थीं परेशान

इसके बाद मेरे पति फहाद ने ही मुझे ये समझाया कि मैं इस समय पोस्टपार्टम डिप्रेशन से गुजर रही हूं. कोई बात नहीं. ये तुम्हारी कोई परमानेंट फीलिंग नहीं है. जब ठीक हो जाउंगी तो ये फीलिंग भी चली जाएगी. इसलिए मेरा मानना जरूरी है कि लोगों में पोस्टपार्टम डिप्रेशन के लिए अवेयरनेस बहुत जरूरी है. अगर आपको मां बनने के बाद अजीबोगरीब फीलिंग आ रही है. तो ये वही है'. 

 
5/6
पोस्टपार्टम डिप्रेशन के बारे में पता होना चाहिए
पोस्टपार्टम डिप्रेशन के बारे में पता होना चाहिए

सरवत गिलानी कहती हैं, 'मां बनने के बाद अगर आपके दिमाग में गलत ख्याल आते हैं तो समझ लो ये आप नहीं हो. बस आपका मेंटल स्टेट है. लोगों को प्रेग्नेंसी से पहले पोस्टपार्टम के बारे में पता होना चाहिए. उनको इसके बारे में पढ़ना चाहिए. क्योंकि अगर ये आपको है तो आपको अपनी सोच पर गिल्ट भी होता है कि मां होने के नाते आप ऐसा कैसे सोच सकती हैं'.

6/6
सरवत गिलानी का वर्कफ्रंट
सरवत गिलानी का वर्कफ्रंट

बता दें, सरवत गिलानी ने 2014 में कॉस्मेटोलॉजी सर्जन और एक्टर फहाद मिर्जा से शादी की. दोनों के 3 बच्चे हैं. हालांकि, उस दौरान एक्ट्रेस ने ऐसा कुछ फील नहीं किया था. वहीं, अगर उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो, उन्होंने 'जवानी फिर नहीं आनी', 'बातचीत', 'जॉयलैंड', 'शादी और तुम से?' जैसी फिल्में और 'मलाल', 'यारियां', 'इश्क की इंतेहा', 'ये इश्क है' जैसे टीवी शो में काम किया है.