trendingPhotos1865714
PHOTOS

Nostradamus Prediction 2023: कब शुरू होगा तीसरा विश्वयुद्ध? नास्त्रेदमस की इस भविष्यवाणी से डरी दुनिया

Prediction Of Nostradamus: फ्रांस के फेमस भविष्यवक्ता नास्त्रेदमस (Nostradamus) की तमाम भविष्यवाणियां पहले ही सच साबित हो चुकी हैं. लेकिन, 2023 को लेकर की गईं नास्त्रेदमस की भविष्यवाणियों ने लोगों को डरा दिया है. जान लें कि कि भविष्यवक्ता नास्त्रेदमस की किताब Les Propheties में उनकी इन भविष्यवाणियों के बारे में लिखा हुआ है. बता दें कि युद्ध से लेकर खगोलीय घटनाओं और इकोनॉमी तक पर नास्त्रेदमस ने भविष्यवाणी की हुई है. अपनी जिंदगी में नास्त्रेदमस ने हजारों भविष्यवाणियां की थीं. नास्त्रेदमस ने तो ये भी दावा किया था कि तीसरी विश्व युद्ध कब होगा और दुनिया कब खत्म हो जाएगी. नास्त्रेदमस की 2023 को लेकर जो भविष्यवाणियां हैं, उनके बारे में जानते हैं.

Advertisement
1/5

नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी के अनुसार, दुनिया को 2023 में भयंकर आर्थिक संकट का सामना करना पड़ सकता है. कुछ देश इसकी वजह से काफी परेशान हो सकते हैं. भविष्यवाणी के मुताबिक, आर्थिक संकट की वजह से बेरोजगारी बहुत बढ़ जाएगी. लाखों लोगों की जॉब भी चली जाएगी.

2/5

नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी के मुताबिक, 2023 में ही तीसरा विश्व युद्ध शुरू हो सकता है. आपको भी पता है कि यूक्रेन और रूस में युद्ध जारी है. वहीं, ताइवान और चीन में भी टेंशन बहुत है. इन दोनों मुद्दों पर दुनिया भर के ज्यादातर देश बंटे हुए हैं. हालांकि, ये सब दुनिया की तीसरी जंग का कारण बनेंगे या नहीं ये देखने वाली बात होगी.

3/5

नास्त्रेदमस ने भविष्यवाणी थी कि किसी शाही बिल्डिंग पर आकाशीय आग गिरेगी. नास्त्रेदमस ने ये भी कहा था नई सभ्यता का उदय होगा. लेकिन, कुछ लोग इसको विश्व के खात्मे से भी जोड़कर देखते हैं. हालांकि, अभी इसकी सही व्याख्या करने में कोई भी कामयाब नहीं हुआ है. लोगों के इसपर अलग-अलग हैं.

4/5

नास्त्रेदमस ने भविष्यवाणी की थी कि दुनिया की दो महान शक्तियां गठबंधन होगा. इस गठबंधन में एक ताकतवर शख्स और दूसरा कमजोर पुरुष या महिला हो सकती है. इस अलायंस से कई अच्छे फायदे दिखेंगे. पर ये ज्यादा समय तक नहीं चल पाएगा.

5/5

नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी के मुताबिक, इस साल पोप भी बदल जाएंगे. अगर ये हुआ तो पोप फ्रांसिस की जगह कोई नया आएगा और वह पोप की तरह सच्चा नहीं होगा. आखिरी सच्चे पोप यही हैं.





Read More