PHOTOS

हिंदू धर्म से है नीता अंबानी की साड़ी का कनेक्शन, लाल जोड़े में दुल्हन जैसा लुक, देखिए राधिका मर्चेंट की सासु मां की तस्वीरें

Nita Ambani Red Saree: अंबानी परिवार इस वक्त अपने छोटे लाडले अनंत अंबानी की शादी को लेकर चर्चा में हैं. मगर इस शादी से पहले परिवार ने 50 जोड़ों की शादी का कार्यक्रम रखा. इस दौरान नीता अंबानी की साड़ी को हर कोई देखता रह गया. चलिए दिखाते हैं नीता अंबानी की साड़ी की तस्वीरें.

 

Advertisement
1/6
अंबानी परिवार ने एक सामूहिक विवाह करवाया
अंबानी परिवार ने एक सामूहिक विवाह करवाया

मंगलवार को अंबानी परिवार के घर शादी की शहनाइयां बजीं. लेकिन अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी की नहीं बल्कि 50 अंडर-प्रिवलेज्ड जोड़ों की. बिजनेस टायकून मुकेश अंबानी मुकेश अंबानी ने बेटे की शादी से पहले एक सामूहिक विवाह का कार्यक्रम रखा. जहां 50 जोड़ों ने सात फेरे लिए. इस नेक काम के दौरान पूरा परिवार साथ नजर आया.

2/6
पूरा अंबानी परिवार एक साथ
पूरा अंबानी परिवार एक साथ

मुकेश अंबानी के साथ नीता अंबानी, ईशा अंबानी, आनंद पीरामल, आकाश अंबानी से लेकर राधिका मर्चेंट और श्लोका मेहता सब नजर आए. इस दौरान हर किसी की नजरें नीता अंबानी पर ठहर गईं. जिनका लुक एक बार फिर चर्चा में आ गया है. 

3/6
नीता अंबानी की लाल साड़ी
नीता अंबानी की लाल साड़ी

नीता अंबानी ने सामूहिक विवाह के कार्यक्रम में लाल रंग की हैवी सिल्क साड़ी पहनी. जिसका कनेक्शन हिंदू धर्म से भी था. अब आप सोच रहे होंगे भला कैसे. दरअसल नीता अंबानी की साड़ी को अगर आप जूम करके देखेंगे तो पल्लू पर गायत्री मंत्र लिखा नजर आएगा.

4/6
दुल्हन जैसा नीता अंबानी का लुक
दुल्हन जैसा नीता अंबानी का लुक

इस साड़ी के साथ उन्होंने हैवी ज्वैलरी भी कैरी की. नीता अंबानी का ये लुक बिल्कुल नई नवेली दुल्हन जैसा था. फोटोज तो देख अंदाजा ही नहीं लगा सकते कि राधिका मर्चेंट की सासु मां की उम्र 60 साल है.

5/6
12 जुलाई को है अनंत-राधिका की शादी
12 जुलाई को है अनंत-राधिका की शादी

नीता अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की 12 जुलाई 2024 को शादी है. राधिका और अनंत मुंबई में ही शादी करेंगे. अब तक परिवार दो प्री-वेडिंग फंक्शन कर चुका है. एक जामनगर में हुआ था और दूसरा इटली में.

6/6
नीता अंबानी का अंदाज
नीता अंबानी का अंदाज

हाल में ही नीता अंबानी ने एक डिनर पार्टी होस्ट की थी जहां आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत भी पहुंचे थे. उस दिन भी नीता अंबानी ने संतरी रंग की खूबसूरत साड़ी पहनी थी.