PHOTOS

आलिया-रणबीर सेलिब्रेट कर रहे शादी की दूसरी सालगिरह; नीतू कपूर ने क्यूट PHOTO शेयर कर किया विश

Alia-Ranbir Second Marriage Anniversary: बॉलीवुड इंडस्ट्री के पावरफुल और चहेते कपल्स में से एक आलिया भट्ट और रणबीर कपूर भी हैं, जो आज, 14 अप्रैल को अपनी शादी की दूसरी सालगिरह मना रहे हैं. इस खास मौके पर उनके फैंस सोशल मीडिया के जरिए उनको बधाई और शुभकामनाएं दे रहे हैं. हाल ही में आलिया की सास नीतू कपूर ने भी बेहद खास अंदाज में दोनों की शादी की दूसरी सालगिरह पर अपना आशीर्वाद दिया. दिग्गज अदाकार ने अपने इंस्टाग्राम पर दोनों की एक प्यारी सी फोटो शेयर की और बधाई दी.  

Advertisement
1/5
आज मना रहे दूसरी सालगिरह
आज मना रहे दूसरी सालगिरह

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी को आज दो साल पूरे हो चुके हैं और इस खास मौके पर उनके फैंस और परिवार वाले उनको शादी की दूसरी सालगिरह की ढेरों शुभकामनाएं दे रहे हैं. आलिया और रणबीर की गिनती इंडस्ट्री के टॉप कपल्स में गिनी जाती है. दोनों के फैंस भी अक्सर दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. आज के दिन दोनों को बहुत सारी बधाइयां मिल रही हैं.  

2/5
नीतू कपूर ने किया विश
नीतू कपूर ने किया विश

इस खास मौके पर रणबीर कपूर की मां और दिग्गज एक्ट्रेस नीतू कपूर ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर, एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है, जो आलिया और रणबीर की शादी की रस्मों की है, जिसमें दोनों हल्दी के रंग में रंगे नजर आ रहे हैं और पोज देते नजर आ रहे हैं. नीतू ने इस फोटो के साथ दिल वाले इमोजी के साथ लिखा, "आशीर्वाद". फोटो में आलिया ऑरेंज कलर के सूट और नो मेकअप में बेहद खूबसूरत लग रही हैं, जबकि रणबीर ने बेज कलर का कुर्ता पायजामा पहना हुआ है. 

3/5
बेटी राहा कपूर
बेटी राहा कपूर

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने अपनी शादी के कुछ महीनों बाद ही पैरेंट्स बनने की खुशी अपने फैंस के साथ शेयर कर दी थी, जिसके बाद 8 महीने बाद 6 नवंबर, 2022 को दोनों ने एक बेटी राहा कपूर का स्वागत किया था. कपल ने पिछले साल क्रिसमस, 2023 के खास मौके पर बेटी राहा का चेहरा पैपराजी को दिखाया था, जिसके बाद से राहा लगाता लाइमलाइट में बनी हुई हैं. 

4/5
अक्सर शेयर करती हैं खास पल
अक्सर शेयर करती हैं खास पल

रणबीर कपूर सोशल मीडिया पर मौजूद नहीं हैं, लेकिन आलिया भट्ट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ पति रणवीर और बेटी राहा के साथ अपने खास पलों को शेयर करती रहती हैं, जिनको बेहद पसंद किया जाता है. आलिया के इंस्टाग्राम पर रणबीर के साथ उनकी दर्जनों रोमांटिक और खूबसूरत तस्वीरें देखने को मिल जाएंगी, जो उनके फैंस को भी बेहद पसंद आती हैं. 

5/5
2022 में की थी शादी
2022 में की थी शादी

बता दें, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने एक दूसरे को लंबे समय तक डेट करने के बाद 14 अप्रैल, 2022 को शादी के बंधन में बंधे गए थे. दोनों 'ब्रह्मास्त्र' में देखा गया था. इसके बाद अब दोनों के फैंस इस फिल्म के दूसरे भाग को देखने के लिए बेताब हैं, जिसमें एक बार फिर आलिया और रणबीर साथ नजर आ सकते हैं.