trendingPhotos1944461
PHOTOS

Namrata Malla Pics: नम्रता मल्ला के सबसे हॉट अवतार, जब कातिल अदाएं देख मदहोश हुए फैंस

Namrata Malla Pics: भोजपुरी इंडस्ट्री के कलाकारों ने बेहद कम समय में अपनी अदायगी से अपने करोड़ों लोगों को दीवाना बनाया है. भोजपुरी स्टार्स हमेशा लाइमलाइट में रहते हैं. सोशल मीडिया पर तो इनकी फैन फॉलोइंग बस देखते ही बनती है. इंस्टाग्राम के टॉप चार्ट में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली भोजपुरी एक्ट्रेस में नम्रता मल्ला का नाम बड़ा पॉपुलर है. अब नम्रता फैंस के लिए एक बड़ा तोहफा लेकर आई हैं. दरअसल हाल ही में इस बेहद खूबसूरत और एनर्जेटिक अदाकारा ने उर्मिला मातोंडकर के फेमस सॉन्ग छम्मा छम्मा को रिक्रिएट किया है. जिसे देखकर आप भी तारीफ करेंगे.

Advertisement
1/10

भोजपुरी इंडस्ट्री में एक्टिव एक्ट्रेस नम्रता मल्ला सोशल मीडिया सेंसेशन हैं. यूथ में उनका बड़ा क्रेज है. नम्रता नेपाली और भोजपुरी फिल्मों का हिस्सा रही हैं. उनके फैंस उन्हें खूब पसंद करते हैं और जमकर अपना प्यार लुटाते हैं.

2/10

आए दिन नम्रता की एक न एक फोटो और वीडियो जमकर वायरल होती रहती है. इस बीच नम्रता मल्ला की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं. अपने इस बिकिनी लुक से वो इंटरनेट की गलियों में आग लगाते हुए फैंस के दिलों में कहर बरपा रही हैं.

3/10

उर्मिता मातोंडकर का गाना 'छम्मा छम्मा' तो आपने सुना ही होगा. इसी का भोजपुरी वर्जन नम्रता मल्ला पर फिल्माया गया है. गाने में नम्रता रिविलिंग ड्रेस पहने हुए हैं और अपनी कमर मटकाते हुए बड़ा जबरदस्त डांस कर रही हैं.

4/10

एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर जो भी वीडियो शेयर करती हैं, उसमें वे हमेशा की तरह बिंदास ठुमके लगाती नजर आती हैं. एक्ट्रेस इस दौरान रिवीलिंग आउटफिट में हैं. 

5/10

इस फोटो में वो एक पुलिस कैप लगाए हुए हैं. 

6/10

अब इस तस्वीर को ले लीजिए. नम्रता मल्ला शर्ट के बटन खोल कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज देती नजर आ रही हैं. नम्रता का हर एक पोज इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. 

7/10

नम्रता मल्ला की हालिया सबसे बड़ी कामयाबी की बात करें तो नम्रता मल्ला पर फिल्माया गाना ‘चढ़ल जवानी रसगुल्ला'. ये गाना जहां भी बज रहा है, लोग खुद ब खुद झूमने और नाचने को मजबूर हो रहे हैं. यूट्यूब पर उनका ये वाला गाना 100 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है.

8/10

भोजपुरी स्टार्स की पॉपुलैरिटी सिर्फ यूपी और बिहार ही नहीं बल्कि देश के कोने कोने में है. देसी महफिल हो या डीजे पर मस्ती और डिस्को वाली पार्टीज भोजपुरी गाना बजते ही लोगों के पैर थिरकने लगते हैं. नम्रता भी अपने डांस मूव ने उन गानों में जान डाल देती हैं.

9/10

नम्रता मल्ला को भोजपुरी की बोल्डनेस क्वीन भी कहा जाता है. उनकी फोटोज को देखने के बाद लोग नम्रता मल्ला (Namrata Malla) की तुलना अक्सर टीवी की एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) से करने लगते हैं.

10/10

नम्रता मल्ला भोजपुरी सुपरस्टार हैं. उनकी फैन फॉलोइंग बड़ी जबरदस्त है. सोशल मीडिया पर उन्हें लाखों फैंस फॉलो करते हैं और उनके फोटोज और वीडियोज के इंतजार में रहते हैं. नम्रता भी अपने फैंस को कभी भी निराश नहीं करती हैं.





Read More