trendingPhotos2182657
PHOTOS

चेहरे पर नूर और गले में हार...क्लासी अंदाज में चमक उठीं 'बबीता जी', देखें दिलकश PHOTOS

Munmun Dutta Photos: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो में 'बबीता जी' का किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता फैंस की फेवरेट हैं. शो के अलावा वो पर्सनल लाइफ की वजह से भी चर्चा में रहती हैं. फैशन और स्टाइल के मामले में भी मुनमुन अच्छे-अच्छे सितारों को टक्कर देती दिखती हैं. कुछ देर पहले एक्ट्रेस ने फैंस के साथ एक नया पोस्ट शेयर किया है. फोटोज में वो क्लासी अंदाज दिखाती नजर आ रही हैं. आप भी देखें एक्ट्रेस की शानदार तस्वीरें.

Advertisement
1/5
क्लासी अंदाज
क्लासी अंदाज

इस बात में कोई शक नहीं है कि मुनमुन दत्ता एक्टिंग के साथ-साथ अपने पहनावे से भी फैंस का दिल जीत लेती हैं. हाल ही में उन्होंने एक बार फिर सिंपल से ब्लेजर और पैंट में स्टाइलिश अंदाज दिखाया.

2/5
खास है आउटफिट
 खास है आउटफिट

आमतौर पर सितारे भारी-भरकम आउटफिट पहन लाइमलाइट चुराते दिखते हैं. पर मुनमुन दत्ता सिंपल से ब्लेजर और पैंट में भी बहुत कमाल की नजर आ रही हैं. उन्होंने सिंपल आउटफिट को भी बढ़िया तरीके से स्टाइल कर लुक में चार-चांद लगा दिए हैं.

3/5
नेकलेस पर अटकी नजरें
नेकलेस पर अटकी नजरें

मुनमुन दत्ता का पूरा लुक एक तरफ और उनके गले में नजर आ रहा नेकलेस एक तरफ. जो भी एक्ट्रेस की तस्वीरें देख रहा है उसकी नजरें मुनमुन की नेकलेस पर अटक रही हैं.

4/5
दिए पोज
दिए पोज

एक्ट्रेस ने नए पोस्ट में ढेर सारी तस्वीरें साझा की हैं. हर एक फोटो में मुनमुन दिलकश लुक देती दिखाई दे रही हैं. फैंस को एक्ट्रेस का खास अंदाज बहुत पसंद आ रहा है. फैंस की फेवरेट बबीता जी की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो गई हैं.

5/5
8 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स
8 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स

मुनमुन दत्ता के इंस्टाग्राम पर 8 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. उन्होंने अपने काम से लोगों के दिल में एक खास जगह बनाई है.





Read More