PHOTOS

नीता अंबानी की बड़ी बहूरानी श्लोका मेहता ने पहना मल्टीकलर गरारा, राधिका की जेठानी के स्टाइल पर हो जाएंगे फिदा

Nita Ambani daughter in law Shloka Mehta Regal Look: अनंत-राधिका की शादी से पहले अंबानी परिवार ने 50 जोड़ों का सामूहिक विवाह करवाया. इस मौके पर मुकेश अंबानी, नीता अंबानी, बेटे आकाश अंबानी, बहू श्लोका मेहता अंबानी, बेटी ईशा अंबानी और दामाद आनंद पीरामल एक साथ नजर आए. इस इवेंट में नीता अंबानी की बड़ी बहू श्लोका के रॉयल स्टाइलिश अंदाज ने सबका दिल जीत लिया.

 

Advertisement
1/5
नीता अंबानी की बड़ी बहू श्लोका मेहता
नीता अंबानी की बड़ी बहू श्लोका मेहता

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की शादी 12 जुलाई, 2024 को राधिका मर्चेंट के साथ होने वाली है. अनंत और राधिका की शादी से पहले अंबानी परिवार ने मंगलवार 2 जुलाई, 2024 को रिलायंस कॉर्पोरेट पार्क में एक 'सामूहिक विवाह' (सामूहिक विवाह) का आयोजन किया. इस समारोह में महाराष्ट्र के पालघर क्षेत्र के 50 जरूरतमंद जोड़ों की शादी देखी गई. मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी खुद इस कार्यक्रम में पहुंचे. उनके साथ बेटे आकाश अंबानी, बहू श्लोका मेहता अंबानी, बेटी ईशा अंबानी और दामाद आनंद पीरामल भी पहुंचे. 

2/5
रेशमी गरारा पहने नजर आईं श्लोका मेहता
रेशमी गरारा पहने नजर आईं श्लोका मेहता

आकाश अंबानी और उनकी पत्नी श्लोका मेहता अंबानी ने इस मौके पर नए शादीशुदा जोड़ों का स्वागत किया. हालांकि, जिस चीज ने सबका ध्यान खींचा, वह था सामूहिक विवाह के लिए नीता अंबानी की बड़ी बहू का मल्टीकलर रेशमी गरारा. श्लोका पारंपरिक पोशाक में बेहद खूबसूरत लग रह रही थीं. उनके पति आकाश एक फॉर्मल कपड़ों में हैंडसम दिख रहे थे. उन्होंने सफेद रंग की शर्ट और काली पैंट पहनी थी.

 

3/5
रॉयल लुक में आईं नजर
रॉयल लुक में आईं नजर

श्लोका मेहता अंबानी का मल्टीकलर गरारा सेट मयूर गिरोत्रा ​​के अमोली कलेक्शन का था. श्लोका ने गरारे के साथ छोटा कुर्ता और मैचिंग खूबसूरत दुपट्टा लिया हुआ था. इस गरारे सेट पर मिरर और जरी का काम किया हुआ था. श्लोका ने अपनी खूबसूरत रॉयल ड्रेस के साथ झुमके और कड़ा पहना था.

 

4/5
बड़ी बहू ने अपने सिंपल अंदाज से जीता दिल
बड़ी बहू ने अपने सिंपल अंदाज से जीता दिल

श्लोका मेहता अंबानी ने अपने इस लुक के साथ लाइट मेकअप रखा था. उन्होंने अपने बालों को खुला रखा था. यह पहली बार नहीं है कि अंबानी की बड़ी बहू ने अपने सिंपल, लेकिन रॉयल लुक से सबका दिल जीता हो. अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के जामनगर और क्रूज पार्टी प्री वेडिंग इवेंट्स में भी श्लोका मेहता अंबानी ने अपने स्टाइलिश एर एलिगेंस से सबको मंत्रमुग्ध कर दिया था.

5/5
2019 में हुई थी श्लोका आकाश की शादी
2019 में हुई थी श्लोका आकाश की शादी

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता 9 मार्च, 2019 को एक भव्य समारोह में शादी के बंधन में बंध थे. इसके बाद 10 दिसंबर 2021 को श्लोका और आकाश बेटे पृथ्वी के माता-पिता बने. 31 मई 2023 में श्लोका और आकाश ने अपनी बेटी वेदा का स्वागत किया.