trendingPhotos2378383
PHOTOS

Mukesh Ambani के पिटारे से निकला Jio का ऐसा प्लान जो दे रहा Amazon Prime का फ्री सब्सक्रिप्शन, जानें बेनिफिट्स

Reliance Jio Prepaid Plan: रिलायंस जियो देश की जानी-मानी टेलीकॉम कंपनी है. इसके यूजर्स की संख्या करोड़ों में है. जियो अपने यूजर्स के लिए अलग-अलग प्राइस रेंज में कई प्लान्स ऑफर करता है, जो अलग-अलग बेनिफिट्स के साथ आते हैं. किसी में डेटा लिमिट ज्यादा मिलती है तो किसी में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा तो किसी में OTT ऐप्स का सब्सक्रिप्शन. आज हम आपको जियो के एक ऐसे ही प्लान के बारे में बताते हैं. 

Advertisement
1/5
Jio के टैरिफ प्लान्स
Jio के टैरिफ प्लान्स

रिलायंस जियो के चेयरमैन देश के जाने-माने बिजनेसमैन और एशिया के सबसे अमीर आदमी Mukesh Ambani के बेटे Akash Ambani हैं. जियो अपने यूजर्स को कई प्लान्स के टैरिफ प्लान्स ऑफर करती है. हाल ही में जियो ने अपने पोर्टफोलियो को अपडेट किया था और अपने रिचार्ज प्लान्स की कीमतों में इजाफा कर दिया था. 

 

2/5
अलग-अलग प्लान्स
अलग-अलग प्लान्स

बढ़ोतरी के बाद भी अगर आप रिलायंस जियो के पोर्टफोलियो को ध्यान से देखें तो आपको अलग-अलग प्राइस रेंज में आने वाले कई प्लान्स मिलेंगे. ये प्लान्स अलग-अलग बेनिफिट्स के साथ आते हैं. यूजर्स अपनी सहूलियत के हिसाब से कोई भी प्लान चुन सकते हैं. जियो ने अपने ग्राहकों के लिए कई आकर्षक प्रीपेड प्लान पेश किए हैं, जिनमें से 1029 रुपये वाला प्लान भी एक है. 

 

3/5
इस प्लान की सबसे खास बात
इस प्लान की सबसे खास बात

जियो का 1029  रुपये वाला प्रीपेड प्लान काफी अच्छा प्लान है. यह प्लान डेटा, कॉलिंग और मनोरंजन के लिहाज से काफी फायदेमंद है. इस प्लान की सबसे खास बात यह है कि यह Amazon Prime Video मोबाइल एडिशन के फ्री सब्सक्रिप्शन के साथ आता है. यानी की आप मोबाइल पर हजारों मूवी या वेब सीरीज का आनंद ले पाएंगे. 

4/5
Jio के इस प्लान के फायदे
Jio के  इस प्लान के फायदे

बेनिफिट्स की बात करें तो जियो का यह प्लान 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है और यूजर्स को रोजाना 2GB डेटा ऑफर करता है यानी कि यूजर्स को कुल 168 GB मिलता है. अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ आप किसी भी नेटवर्क पर जितना मर्जी उतना कॉल कर सकते हैं. साथ ही इसमें यूजर्स को रोजाना 100 SMS की सुविधा भी मिलती है. 

5/5
किनके लिए बेस्ट है ये प्लान
किनके लिए बेस्ट है ये प्लान

Amazon Prime Video के साथ-साथ यूजर्स को जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का भी फ्री एक्सेस मिलता है. इसके अलावा अगर आप 5G स्मार्टफोन यूज करते हैं और आपके एरिया में 5G नेटवर्क है तो आप हाई स्पीड इंटरनेट का भी लाभ ले सकते हैं. अगर आप ज्यादा डेटा का इस्तेमाल करते हैं और आपको अमेजन प्राइम वीडियो पर मूवीज और वेब सीरीज देखना पसंद करते हैं, तो यह प्लान आपके लिए परफेक्ट है. 

 





Read More