PHOTOS

विंग्ड आईलाइनर, ब्लैक ड्रेस और मैचिंग पर्स...मौनी रॉय के स्टाइलिश अवतार को देख थम जाएंगी नजरें

Mouni Roy Pics: टीवी की नागिन बनकर हर तरफ छा जाने वाली मौनी रॉय एक बार फिर अपने ड्रेसिंग सेंस और स्टाइल की वजह से छा गई हैं. इस बार वह एक इवेंट में पहुंचीं. जहां उनका डिफरेंट लुक ने हर किसी को इंप्रेस कर दिया है. चलिए दिखाते हैं मौनी रॉय की तस्वीरें.

Advertisement
1/5
ड्रेसिंग सेंस और स्टाइल की वजह से छा जाती हैं मौनी रॉय
ड्रेसिंग सेंस और स्टाइल की वजह से छा जाती हैं मौनी रॉय

मौनी रॉय. ऐसे एक्ट्रेस जो अपने कामकाज के साथ साथ अपने ड्रेसिंग सेंस और स्टाइल की वजह से भी छाई रहती हैं. हर बार वह ऐसा डिफरेंट स्टाइल कैरी करती हैं कि लोग उन्हें निहारते रह जाते हैं. फैंस को एक्ट्रेस का लुक और कॉन्फिडेंस सबकुछ बहुत पसंद आता है.

 

2/5
कौन कौन इस इवेंट में पहुंचा
कौन कौन इस इवेंट में पहुंचा

बुधवार को मौनी रॉय एक इवेंट में पहुंचीं. ज्वेलरी स्टोर लॉन्च के कार्यक्रम में कई बॉलीवुड सितारे पहुंचे. रणवीर सिंह, चंकी पांडे, करिश्मा कपूर, सान्या मल्होत्रा, भावना पांडे, नीलम कोठारी से लेकर महीप कपूर समेत कई सितारे इस कार्यक्रम में जगमगाए.

3/5
काली ड्रेस में मौनी रॉय
काली ड्रेस में मौनी रॉय

मौनी रॉय इस कार्यक्रम में एकदम डिफरेंट लुक में दिखीं. उन्होंने इस मौके पर काली ड्रेस को चुना. अब वह ब्लैक ड्रेस पहने और जचे न ये तो हो ही नहीं सकता. उनपर ये स्टाइलिश आउटफिट काफी जच रहा था. उन्होंने जिस तरह इसे कैरी किया वो इसे और खूब बना रहा था.

4/5
आंखों पर विंग्ड लाइनर
आंखों पर विंग्ड लाइनर

मौनी रॉय के मेकअप ने भी खासा ध्यान खींचा. वह आंखों पर विंग्ड लाइनर लगाए, हल्का मेकअप और बन में काफी खूबसूरत लग रही थीं. इस ड्रेस के साथ उन्होंने मैचिंग पर्स भी कैरी किया.

 

5/5

वैसे इस कार्यक्रम में ब्लैक ड्रेस में करिश्मा कपूर, खुशी कपूर और भी कुछ एक्ट्रेस नजर आईं. मगर सबका स्टाइल एकदम डिफरेंट और खूब था. वहीं सान्या मल्होत्रा रेड ड्रेस में काफी खूबसूरत दिखीं.