PHOTOS

मौनी रॉय ने इंस्टाग्राम पर शेयर की नई तस्वीरें, मौसम के साथ-साथ इंटरनेट का भी चढ़ा पारा

Mouni Roy Share New Photos: एक्ट्रेस मौनी रॉय इन दिनों अपने पति सूरज नांबियार के साथ स्पेनिश बीच वेकेशन्स पर हैं. अपनी इस बीच वेकेशन्स से मौनी रॉय हर दिन खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर रही हैं. अब मौनी रॉय ने नई तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्होंने मौसम के साथ-साथ इंटरनेट के पारे को भी बढ़ा दिया है. 

Advertisement
1/6
मौनी रॉय ने शेयर की वेकेशन्स से लेटेस्ट फोटोज
मौनी रॉय ने शेयर की वेकेशन्स से लेटेस्ट फोटोज

एक्ट्रेस मौनी रॉय अपने पति सूरज नांबियार के साथ स्पेन में वेकेशन्स का आनंद ले रही हैं. अपनी बीच वेकेशन्स से मौनी रॉय एक के बाद एक शानदार फोटोज शेयर कर रही हैं. मौनी रॉय ने अपनी इन वेकेशन्स से लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं.

2/6
टू-पीस में दिए ग्लैमरस पोज
टू-पीस में दिए ग्लैमरस पोज

मौनी रॉय अपनी लेटेस्ट फोटोज में ब्लैक-ग्रे कलर का टू-पीस पहने हुए नजर आ रही है, जिसमें वह सिजलिंग पोज दे रही हैं. इस टू-पीस के ऊपर मौनी रॉय ने ब्लैक कलर के ग्लैमरस जालीदार आउटफिट पहना हुआ. एक्ट्रेस का यह जालीवाला आउटफिट उनके ग्लैमर को और भी ज्यादा बढ़ा रहा है.

 

3/6
फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर
फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर

मौनी रॉय ने इस दौरान लाइट मेकअप किया हुआ और अपने बालों को खुला रखा हुआ है. इस आउटफिट के साथ मौनी कंधे पर ब्लैक कलर का स्टाइलिश पर्स लटकाए हुए हैं. इसके साथ ही उन्होंने ब्लैक कलर के स्टाइलिश गॉग्ल्स भी लगाए हुए हैं.

4/6
दिखाए खूबसूरत नजारे
दिखाए खूबसूरत नजारे

मौनी रॉय ने अपनी ग्लैमरस तस्वीरों के साथ-साथ अपनी वेकेशन्स से खूबसूरत नजारों, बीच और खाने की तस्वीरें भी शेयर की हैं. इन तस्वीरों को देखने के बाद कहा जा सकता है कि मौनी रॉय इस खूबसूरत जगह पर वेकेशन्स का भरपूर मजा रहे रही हैं.

 

5/6
लॉन्ग स्कर्ट में लगीं बला की खूबसूरत
लॉन्ग स्कर्ट में लगीं बला की खूबसूरत

इन तस्वीरों में से एक में मौनी रॉय प्रिंटेड बेज-योलो कलर की लॉन्ग स्कर्ट के साथ ट्यूब टॉप पहने हुए नजर आ रही हैं. मौनी रॉय की ये तस्वीरें स्पेन के फोरेन्मेरा आईलैंड की हैं, जो बेहद खूबसूरत है. मौनी रॉय की इन खूबसूरत तस्वीरों पर एक्ट्रेस की बेस्ट फ्रेंड दिशा पाटनी के साथ-साथ फैन्स भी जमकर कमेंट कर रहे हैं.

 

6/6
फैन्स पसंद कर रहे मौनी रॉय की फोटोज
फैन्स पसंद कर रहे मौनी रॉय की फोटोज

इससे पहले मौनी रॉय ने इबिजा, स्पेन से अपनी बोल्ड तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं. इन तस्वीरों में मौनी रॉय प्रिंटेड टू पीस पहने हुए नजर आ रही थीं. मौनी ने अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करते हुए एक के बाद एक कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं, जिन्हें फैन्स खूब पसंद कर रहे थे.