PHOTOS

मौनी रॉय से लेकर शिव ठाकरे तक... टीवी के ये बड़े सितारे चलाते हैं अपना रेस्टोरेंट; करते हैं खूब कमाई

Tv Stars Restaurant: बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर टीवी इंडस्ट्री में ऐसे कई स्टार्स हैं, जो अभिनय के साथ-साथ अपना बिजनेस कर रहे हैं. टीवी इंडस्ट्री के कई बड़े स्टार्स के बिजनेस की दुनिया में खूब नाम और पैसा कमाया है. आज हम आपको ऐसे कुछ टीवी स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने एक्टिंग करियर के साथ-साथ एक बड़े रेस्टोरेंट के मालिक हैं और खूब कमाई कर रहे हैं. इस लिस्ट में कई बड़े नाम शामिल हैं.  

Advertisement
1/5
अब्दु रोजिक
अब्दु रोजिक

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) में नजर आए तजाकिस्तान के रहने वाले अब्दू रोजिक, जो इन दिनों अपनी सगाई को लेकर काफी सुर्खियों में थे, ने भी हसलर हॉस्पिटैलिटी के साथ मिलकर मुंबई में एक रेस्तरां शुरू किया था, जिसका नाम 'बुर्गीर' ब्रैंड रखा गया था. हालांकि, इसके लिए उनको काफी परेशानी का सामना भी करना पड़ा था. 

2/5
अदिति मलिक
अदिति मलिक

कई टीवी शो में नजर आ चुकीं अदिति मलिक भी अब टीवी इंडस्ट्री से दूरी बना चुकी हैं और मुंबई में अपना रेस्तरां चला रही हैं. अदिति ने साल 2015 में अपना पहला रेस्तरां शुरू किया था और आज के समय में वो 6 रेस्तरां की मालिक हैं, जिनसे एक्ट्रेस खूब पैसा कमा रही हैं. एक्ट्रेस अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर अपने रेस्तरां की फोटोज भी शेयर करती हैं. इन सभी रेस्तरां में लोग स्वादिष्ट खाने का लुत्फ उठा सकते हैं.

3/5
मौनी रॉय
मौनी रॉय

टीवी की खूबसूरत 'नागिन', जो बॉलीवुज तक अपना अच्छा खासा नाम बना चुकी हैं मौनी रॉय भी एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक रेस्तरां की मालकिन है, जिसका नाम 'बदमाश' है. एक्ट्रेस ने ये रेस्तरां पिछले साल 2023 में खोला था, जिससे एक्ट्रेस के टाइम में काफी अच्छी खासी कमाई कर रही हैं. एक्ट्रेस के इस रेस्तरां में लोग इंडियन कुजीन्स और मसालेदार खाने का लुत्फ उठा सकते हैं.

4/5
शिव ठाकरे
शिव ठाकरे

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) में अब्दू रोजिक के साथ नजर आने वाले और उनके खास दोस्तों में से एक शिव ठाकरे भी मुंबई में अपना एक रेस्तरां चलाते हैं, जिसका नाम ‘ठाकरे चाय एंड स्नैक्स’ है. शिव ठाकरे ने ये मुंबई के गोरेगांव में पिछले साल खोला था. ये रेस्तरां उन्होंने हसलर हॉस्पिटैलिटी के साथ पार्टनरशिप करके शुरू किया है. 

5/5
सिंपल कौल
सिंपल कौल

टीवी के फेमस शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में 'गुलाबो' का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सिंपल कौल भी आज के समय में एक बड़े रेस्तरां की मालकिन हैं, जिससे एक्ट्रेस करोड़ों की कमाई कर रही हैं. टीवी इंडस्ट्री में 20 से ज्यादा का समय बिता चुकीं सिंपल ने साल 2022 में इंडस्ट्री दूरी बना ली थी, जिसके बाद एक्ट्रेस ने बिजनेस की दुनिया में अपना हाथ आजमाया और आज एक सफल बिजनेस वुमन हैं.