PHOTOS

स्पेन में वेकेशन मना रहीं मौनी रॉय, सिर पर टोपी और काली-सफेद ड्रेस पहन दिखाईं कातिल अदाएं

Mouni Roy's Spain Vacation: एक्ट्रेस मौनी रॉय इन दिनों स्पेन में अपने पति सूरज नांबियार के साथ रोमांटिक हॉलीडे पर हैं. अपनी इस स्पेन वेकेशन्स ने मौनी रॉय आए दिन फैन्स के लिए एक से बढ़कर एक खूबसूरत तस्वीरें शेयर की रही हैं. इन तस्वीरों में मौनी रॉय का खूबसूरत और ग्लैमर अंदाज फैन्स को दीवाना बना रहा है.

Advertisement
1/6
पति के साथ स्पेन में रोमांटिक वेकेशन्स पर मौनी रॉय
पति के साथ स्पेन में रोमांटिक वेकेशन्स पर मौनी रॉय

एक्ट्रेस मौनी रॉय इन दिनों अपने पति सूरज नांबियार के साथ स्पेन में रोमांटिक वेकेशन्स पर हैं. स्पेन की अपनी इन छुट्टियों से मौनी रॉय लगातार अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कर रही हैं. मौनी रॉय अपनी लेटेस्ट तस्वीरों में ब्लैक कलर के छोटे से टॉप के साथ ब्लैक एंड व्हाइट स्कर्ट पहने हुए नजर आ रही हैं.

2/6
स्पेन के इजिबा टाउन से शेयर कर रहीं तस्वीरें
स्पेन के इजिबा टाउन से शेयर कर रहीं तस्वीरें

मौनी रॉय ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें स्पेन के इजिबा टाउन से तस्वीरें शेयर की हैं. मौनी रॉय इन तस्वीरों में सिर पर बड़ी सी हैट लगाए हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने आंखों पर काले-सफेद रंग के  स्टाइलिश गॉगल्स लगाए हुए नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में मौनी रॉय बला की खूबसूरत लग रही हैं और फैन्स भी उनके स्टाइल की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

3/6
किलर पोज देती हुई नजर आ रहीं मौनी रॉय
किलर पोज देती हुई नजर आ रहीं मौनी रॉय

मौनी रॉय ने कभी गलियों में तो कभी कैफे में किलर पोज के साथ अपनी तस्वीरें शेयर की हैं. कुछ तस्वीरों में मौनी समुद्र के किनारे तो कुछ में स्पेन के इजिबा की खूबसूरती दिखाते हुए नजर आ रही हैं. मौनी रॉय ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए बताया है कि ये सभी तस्वीरें उनके पति सूरज नांबियार ने क्लिक की हैं.

4/6
बीच से शेयर कर रही ढेरों फोटोज
बीच से शेयर कर रही ढेरों फोटोज

मौनी रॉय ने स्पेन के इजिबा में अपने पति सूरज नांबियार के साथ स्टाइल में काफी अच्छा समय बिता रही हैं. वह बीच पर तो कभी नाव में विटामिन डी लेती हुई नजर आईं. मौनी रॉय की इन ग्लैमरस तस्वीरों पर अपना खूब प्यार लुटा रहे हैं.

5/6
टू-पीस में मौनी रॉय का ग्लैमर अंदाज
टू-पीस में मौनी रॉय का ग्लैमर अंदाज

मौनी रॉय ने स्पेन के इजिबा से ही एक बोट पर टू-पीस पहने हुए कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इस टू-पीस का टॉप हॉल्टर नेक का है. अपने इस बोल्ड लुक में मौनी रॉय काफी प्यारी लग रही हैं. उन्होंने ब्लैक कलर के स्टाइलिश गॉगल्स लगाए हुए हैं और किलर पोज से फैन्स का दिल जीत रही हैं.

6/6
पति सूरज नांबियार के साथ रोमांटिक पोज
पति सूरज नांबियार के साथ रोमांटिक पोज

मौनी रॉय ने अपने पति सूरज नांबियार के साथ भी तस्वीर शेयर की हैं. इस तस्वीर में सूरज नांबियार लाइट कलर की प्रिंटेड शर्ट के साथ शॉर्ट्स पहने हुए नजर आ रहे हैं. मौनी रॉय और सूरज नांबियार की इन तस्वीरों को देखने के बाद साफ पता चलता है कि कपल स्पेन में अपनी छुट्टियां खूब एन्ज्वॉय कर रहा है.