PHOTOS

बाली के बाद अब छुट्टियां मनाने स्पेन पहुंची मौनी रॉय, बीच पर दिखाया ग्लैमरस अवतार

Mouni Roy sizzling Pose from Exotic Beach Vacay in Spain: मौनी रॉय बाली के बाद छुट्टियां मनाने के लिए स्पेन पहुंच गई हैं. मौनी रॉय अपने स्पेन वेकेशन से एक से बढ़कर एक बोल्ड फोटोज शेयर कर फैन्स को अपना दीवाना बना रही हैं.  

 

Advertisement
1/6
एक्ट्रेस मौनी रॉय का बोल्ड अंदाज
एक्ट्रेस मौनी रॉय का बोल्ड अंदाज

एक्ट्रेस मौनी रॉय अपने बोल्ड अंदाज में इंटरनेट पर तहलका मचाए हुए हैं. मौनी रॉय बाली में शानदार छुट्टियों के बाद अपने पति सूरज नांबियार के साथ स्पेन पहुंच गई हैं. मौनी अपने पति सूरज के साथ स्पेन में बीच हॉलीडे मना रही हैं. वहां से मौनी अपनी एक से बढ़कर एक ग्लैमरस और खूबसूरत तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कर रही हैं.

2/6
कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करती आईं नजर
कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करती आईं नजर

मौनी रॉय ने इबिजा, स्पेन में अपनी वेकेशंस की लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें एक्ट्रेस अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं. मौनी रॉय ने इंस्टाग्राम पर जो अपनी तस्वीर शेयर की है, उसमें वह बिकिनी टॉप पहने हुए नजर आ रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने प्रिटेंड नॉटिड रैपरॉन स्कर्ट पहनी हुई है.

3/6
लगीं बला की खूबसूरत
लगीं बला की खूबसूरत

मौनी रॉय ने अपने इस लुक को खुले बाल और काले रंग के चश्मों के साथ पूरा किया. लाइट मेकअप में मौनी रॉय काफी खूबसूरत लग रही हैं. बीच से शेयर की तस्वीरों में मौनी रॉय अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं.

4/6
पोलका डॉट्स मिनी ड्रेस
पोलका डॉट्स मिनी ड्रेस

इससे पहले मौनी रॉय ने रिजॉर्ट से अपने पति सूरज नांबियार के साथ भी कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की थीं. इन तस्वीरों में मौनी रॉय ने काले रंग की पोलका डॉट्स वाली शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई थी, जिसमें वह काफी ग्लैमरस लग रही थीं.

5/6
स्विमिंग पूल के पास दिए रोमांटिक पोज
स्विमिंग पूल के पास दिए रोमांटिक पोज

मौनी रॉय ने अपने पति सूरज नांबियार के साथ स्विमिंग पूल के पास रोमांटिक पोज दिए. तस्वीरों में सूरज नांबियार ब्लू निकर और सफेद शर्ट पहने हुए नजर आ रहे हैं. सूरज ने अपनी इस सफेद शर्ट के आगे के सारे बटन खोले हुए थे. 

6/6
मौनी रॉय की तस्वीरों पर फैन्स कर रहे कमेंट
मौनी रॉय की तस्वीरों पर फैन्स कर रहे कमेंट

मौनी रॉय की स्पेन वेकेशन्स की तस्वीरों पर फैन्स भी अपने रिएक्शन दे रहे हैं. मौनी की तस्वीरों पर उनकी बेस्टफ्रेंड दिशा पाटनी और उनकी बहन खुशबू पाटनी ने भी कमेंट किया है. वर्कफ्रंट की बात करें तो मौनी रॉय आखिरी बार ब्लैकआउट में नजर आईं. वेब शो की बात करें तो मौनी आखिरी बार इमरान हाशमी, महिमा मकवाना स्टारर 'शो टाइम' में नजर आई थीं.