PHOTOS

Deepika Padukone का हाथ थामे नजर आए Ranveer Singh, एक्ट्रेस ने स्टाइलिश अंदाज में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

Mom To Be Deepika Padukone With Ranveer singh: मॉम टू बी दीपिका पादुकोण को मंगलवार की सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर अपने पति रणवीर सिंह के साथ स्पॉट किया गया. जल्द ही पेरेंट बनने वाला यह जोड़ा काफी स्टाइलिश अंदाज में एक-दूसरे का हाथ थामे एयरपोर्ट से बाहर आ रहा था.

Advertisement
1/5
एयरपोर्ट पर नजर आए दीपिका-रणवीर
एयरपोर्ट पर नजर आए दीपिका-रणवीर

मॉम टू बी दीपिका पादुकोण को मंगलवार सुबह अपने पति रणवीर सिंह के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया. बॉलीवुड के पावर कपल अपने छोटे से बेबीमून से वापस लौटे थे, जब उन्हें पैपाराजी ने अपने कैमरों में कैद किया. तस्वीरों में एक्ट्रेस अपने बेबी बंप को बहुत ही ग्रेसफुली फ्लॉन्ट करती हुई नजर आईं. दीपिका और रणवीर ने फरवरी के आखिर में प्रेग्नेंसी की जानकारी शेयर करते हुए बताया था कि वह अपने पहले बच्चे का स्वागत सितंबर में करेंगे.  

2/5
ब्लैक कलर के आउटफिट में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप
ब्लैक कलर के आउटफिट में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

मुंबई वापस लौटते हुए दीपिका पादुकोण ने एयरप्लेन के सफल के लिए कैजुअल और कंफर्टेबल आउटफिट को चुना. रणवीर ने दीपिका के साथ ट्विंनिंग की और वह भी ब्लैक में ही नजर आए. दीपिका पादुकोण ने काले रंग का फिटिड टॉप पहना हुआ था, जिसमें से उनका बेबी बंप पूरी तरह से फ्लॉन्ट कर रहा था. इस ब्लैक टॉप के साथ दीपिका ने स्ट्रैच पैंट्स और स्टाइलिश जैकेट पहनी थी.

3/5
स्टाइलिश अंदाज में दिखे रणवीर सिंह
स्टाइलिश अंदाज में दिखे रणवीर सिंह

रणवीर सिंह ने सफेद टी-शर्ट के साथ ब्लैक जैकेट और ट्राउजर पहनी थी. रणवीर सिंह ने एक स्टाइलिश कैप के साथ अपने लुक को पूरा किया. रणवीर और दीपिका दोनों ने ही स्टाइलिश गॉगल्स के साथ अपने स्टाइल में चार चांद लगाए. दीपिका और रणवीर एयरपोर्ट से एक-दूसरे का हाथ थामे हुए बाहर निकले.

4/5
चेहरे से झलक रहा था प्रेग्नेंसी ग्लो
चेहरे से झलक रहा था प्रेग्नेंसी ग्लो

दीपिका पादुकोण इस ब्लैक कैजुअल लुक में भी बेहद खूबसूरत लग रही थीं. उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ झलक रहा था. कपल काफी खुश लग रहा था और उन्होंने फोटोज के लिए पैपराजी को भी पोज दिए. दीपिका और रणवीर दोनों ने ही अपने इस कैजुअल लुक के साथ स्पोर्ट्स शूज पहने थे, ताकि सफर में वे कंफर्टेबल रहे.

 

5/5
प्रेग्नेंसी में कर रही फिल्म का प्रमोशन
प्रेग्नेंसी में कर रही फिल्म का प्रमोशन

बता दें कि हाल ही में अपकमिंग फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' के प्रमोशनल इवेंट में भी दीपिका पादुकोण ब्लैक कलर की बॉडी हगिंग ड्रेस पहनकर पहुंची थीं, जिसमें से उनका बेबी बंप खूब फ्लॉन्ट हो रहा था. दीपिका ब्लैक आउटफिट में काफी खूबसूरत लग रही थीं. 'कल्कि 2898 एडी' में दीपिका पादुकोण के अलावा अमिताभ बच्चन, प्रभास, कमल हासन और दिशा पाटनी भी हैं