trendingPhotos2052931
PHOTOS

Airport में ऑफ वाइट विंटर ड्रेस में स्पॉट हुई Manushi Chhillar, लॉक पैंट बूट से कंप्लीट किया आउटफिट

साल 2017 में फेमिना मिस इंडिया वर्ल्ड बनने के बाद दुनियाभर में मशहूर हरियाणा की मानुषी छिल्लर को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. उनका ये विंटर लुक इतना सिंपल और स्टाइलिश है कि आप भी खुद को इस लुक में स्टाइल कर सकते हैं. अगर आप आने वाले दिनों में दोस्तों के साथ कहीं पार्टी में जाने का प्लान कर रही हैं या फिर डेट पर जाने वाली हैं तो मानुषी से फैशन इंस्पिरेशन ले सकती हैं.

Advertisement
1/5
मिस वर्ल्ड 2017
मिस वर्ल्ड 2017

मानुषी ने साल 2017 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीता था. वह जितनी खूबसूरत हैं उतनी ही तेज पढ़ाई में भी हैं. मानुषी झज्जर जिले के बामनोली विलेज से हैं और हरियाणा के साथ-साथ पूरे भारत का नाम रोशन कर रही हैं. मिस वर्ल्ड का खिताब हासिल करने के बाद मानुषी ने यश राज फिल्म्स की सम्राट पृथ्वीराज में संयोगिता की भूमिका निभाई। ये फिल्म अच्छी नहीं चल पाई.

2/5
स्नो वाइट
स्नो वाइट

प्रिंसेस जैसी मानुषी छिल्लर इस ड्रेस में एकदम स्नो वाइट लग रही हैं. उन्होंने ऑफ वाइट मिडी ड्रेस के साथ लॉन्ग वाइट कोट कैरी किया है. अपने विंटर ऑउटफिट में मानुषी बहुत ही ज्यादा खूबसूरत दिख रही हैं.

3/5
मिनिमल मेकअप
मिनिमल मेकअप

जिस तरह मानुषी ने अपने लुक को एकदम परफेक्ट बनाने के लिए मिनिमल मेकअप किया है, वह बहुत ही सुंदर दिख रही हैं. आप जितने सिंपल रहेंगे उतने ही अच्छे लगेंगे। मानुषी ने ब्राउन हेक्सागन शेप के सनग्लासेस कैरी किया हैं, जो उनके बूट और बैग से मैच कर रहा है.

4/5
वाइट के साथ ब्राउन बूट्स
वाइट के साथ ब्राउन बूट्स

मानुषी ने अपनी ऑफ वाइट कलर की ड्रेस के साथ रस्ट ब्राउन कलर के बूट कैरी किए हैं, जिनकी लेंथ घुटने से थोड़ी नीचे तक है. PU लेदर मटेरियल के ये बूट्स आपको ऑनलाइन मिल जाएंगे। आप चाहें तो सेम बूट्स आर्डर कर सकती हैं वरना आपके पास जो भी बूट्स हैं, उन्हीं को पहन लें.

5/5
मानुषी का लुई वितों बैग
मानुषी का लुई वितों बैग

एक्ट्रेस चाहे कोई भी हो लेकिन उनके द्वारा इस्तेमाल की जाने वाली एक्सेसरीज ब्रांडेड होती है, जिनकी कीमत हजारों और लाखों में होती हैं. मानुषी ने अपनी ड्रेस के साथ जो बैग कैरी किया है वो लुइस वितों का मोनोग्राम रिवर्स कैनवास डॉफिन बैग है. ब्राउन रंग का ये बैग मेड इन फ्रांस है और इसकी कीमत लगभग 3,02,978 रूपए है.





Read More