PHOTOS

काली साड़ी में दिखा 'धक-धक गर्ल' माधुरी का जलवा, सुनील शेट्टी और भारती के स्टाइल का भी नहीं कोई जवाब, देखें शानदार लुक्स

Madhuri Dixit and Suniel Shetty Looks: बॉलीवुड की 'धक-धक गर्ल' माधुरी दीक्षित और एक्शन स्टार सुनील शेट्टी इन दिनों डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने' के सीजन 4 में बतौर जज नजर आ रहे हैं. वहीं, इस शो को कॉमेडियन भारसी सिंह शो को होस्ट कर रही हैं. आए दिन शो के सेट के सभी स्टार्स के धांसू लुक्स वायरल होते हैं, जिनको खूब पसंद किया जाता है. हाल ही उनकी ऐसी ही कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं, जो फैंस को बेहद पसंद आ रही हैं. चलिए एक नजर डालते हैं सभी के शानदार लुक्स पर.

Advertisement
1/6
माधुरी दीक्षित
माधुरी दीक्षित

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल कहे जाने वाली माधुरी दीक्षित इन दिनों डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने' में बतौर जज नजर आ रही हैं. हाल ही में शो के सेट से उनकी कुछ बेहद खूबसूरती तस्वीरें सामने आ रही हैं, जिनमें एक्ट्रेस शानदार लुक में नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं उनके स्टाइल और लुक को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. 

2/6
ब्लैक साड़ी में माधुरी
ब्लैक साड़ी में माधुरी

इस दौरान एक्ट्रेस ब्लैक कलर की साड़ी में बला की खूबसूरत लग रही हैं. माधुरी ने अपने बालों को खुला छोड़ा है और लाइट मेकअप लुक में फैंस के दिलों पर छुरियां चला रही हैं. इतना ही नहीं, इस दौरान एक्ट्रेस वहां मौजूद पैपराजी को जमकर पोज भी दिए. उनके इस लुक को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं. उनकी प्यारी स्माइल के भी फैंस दीवाने हुए जा रहे हैं. 

3/6
सुनील शेट्टी
सुनील शेट्टी

अपने दौर के एक्शन स्टार कहे जाने वाले सुनील शेट्टी भी माधुरी के साथ डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने' के सीजन 4 में बतौर जज नजर आ रहे हैं. शो के सेट से उनकी भी कई तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं, जिसमें एक्टर का स्टाइल उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. सुनील हमेशा अपने स्टाइल के लिए पहचाने जाते हैं. 

4/6
सुनील शेट्टी का स्टाइल
सुनील शेट्टी का स्टाइल

इस दौरान एक्टर ग्रे कलर की शर्ट के साथ ब्लेजर और पैंट में धांसू लुक देते नजर आ रहे हैं. साथ ही उन्होंने ब्लैक सनग्लासेस कैरी किए हुए हैं. इसके अलावा एक्टर ने वहां मौजूद सभी पैपराजी को खूब सारे पोज दिए. उनके स्टाइल और धांसू लुक को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं. इससे पहले भी एक्टर कई बार अपने स्टाइल को लेकर अपने फैंस के बीच छा चुके हैं. 

5/6
भारती सिंह
भारती सिंह

अपनी कॉमेडी से हमेशा लोगों को हंसाने और गुदगुदाने वाली स्टैंड-अप कॉमेडियन भारती सिंह भी डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने' के सीजन 4 में बतौर होस्ट नजर आ रही हैं. अपनी होस्टिंग के दौरान एक्ट्रेस सभी को खूब हंसाती हैं और उनके यही अंदाज फैंस को बेहद पसंद आता है. हाल ही में उनकी भी खूब तस्वीरें वायरल हो रही हैं. 

6/6
रेड ड्रेस में भारती का स्वैग
रेड ड्रेस में भारती का स्वैग

इस दौरान कॉमेडियन भारती सिंह रेड कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं. साथ ही उनके इस लुक ने फैंस का खूब ध्यान खींचा. आज कल भारती अपने घटते हुए वजन को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं. ऐसे में भारती ने भी वहां मौजूद पैपराजी को जमकर पोज दिए. उनके इस खूबसूरत अंदाज को खूब पसंद किया जा रहा है.