trendingPhotos2278700
PHOTOS

मां के हाथों दही-शक्कर खाकर कंगना रनौत ने लिया जीत का आशीर्वाद, सादगी भरी PHOTOS जीत लेंगी दिल

Loksabha Election 2024 results: लोकसभा चुनाव 2024 की मतगणना के शुरुआती दौर में अभिनेता से नेता बनीं कंगना रनौत मंडी से शानदार जीत हासिल की है. नतीजे वाले दिन कंगना रनौत ने अपनी मां से आशीर्वाद लेते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की हैं.

 

Advertisement
1/6
मंडी लोकसभा सीट से आगे चल रही हैं कंगना रनौत
मंडी लोकसभा सीट से आगे चल रही हैं कंगना रनौत

एक्ट्रेस और भाजपा नेता कंगना रनौत अपने चुनावी डेब्यू में हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से आगे चल रही हैं. मतगणना के शुरुआती दौर में वह कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह के खिलाफ बढ़त लेती हुई नजर आ रही हैं. लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजों के बीच कंगना रनौत ने हिमाचल प्रदेश में अपने घर में अपनी मां का आशीर्वाद लिया.

2/6
मां से लिया आशीर्वाद
मां से लिया आशीर्वाद

कंगना रनौत ने अपने ऑफिशियल एक्स (पूर्व में ट्विटर) हैंडल से अपनी मां के साथ मंदिर के सामने खड़े होकर तीन तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में आप कंगना रनौत को उनकी मां के हाथों से दही-शक्कर खाते हुए देख सकते हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कंगना रनौत ने कैप्शन दिया है, 'माता ईश्वर का रूप है, आज मेरी मां मुझे दही शक्कर खिलाती हुई.'

3/6
सिंपल लुक में नजर आईं कंगना रनौत
सिंपल लुक में नजर आईं कंगना रनौत

कंगना रनौत ने पिंक रंग की सिंपल सी सूती साड़ी पहनी हुई है. वहीं, उनकी मां ने भी नीले रंग का बहुत ही सिंपल सूट पहना है. तस्वीरों में मां कंगना को अपने हाथों से दही-शक्कर खिला रही हैं और अपनी बेटी का माथा चूमकर आशीर्वाद दे रही हैं.

4/6
कंगना रनौत के लिए है बहुत बड़ा दिन
कंगना रनौत के लिए है बहुत बड़ा दिन

बता दें कि आज यानी 4 मई का दिन कंगना रनौत के लिए बहुत बड़ा दिन है. वह अपनी जीत को लेकर काफी कॉन्फिडेंट थी, जो उन्होंने हासिल कर ली है. न्यूज एजेंसी एएनआई को दिए इंटरव्यू में कंगना रनौत ने कहा कि वह अपनी वह अपने निर्वाचन क्षेत्र के लोगों की सेवा करना जारी रखेंगी.  

5/6
मैं यहां लोगों की सेवा करना जारी रखूंगी... इसलिए, मैं कहीं नहीं जा रही हूं
मैं यहां लोगों की सेवा करना जारी रखूंगी... इसलिए, मैं कहीं नहीं जा रही हूं

उन्होंने कहा, ''बेटियों के अपमान को मंडी ने बर्दाश्त नहीं किया है. जहां तक ​​मेरे मुंबई जाने का सवाल है, यह (हिमाचल प्रदेश) मेरी 'जन्मभूमि' है और मैं यहां लोगों की सेवा करना जारी रखूंगी... इसलिए, मैं कहीं नहीं जा रही हूं. शायद, किसी और को अपना बैग पैक करके जाना होगा. मुझे कहीं भी नहीं जाना है.''

 

6/6
रिटायर्ड स्कूल टीचर हैं कंगना रनौत की मां
रिटायर्ड स्कूल टीचर हैं कंगना रनौत की मां

आपको बता दें कि कंगना रनौत के ग्रेट ग्रैंड फादर सरजू सिंह रनौत भी एमएलए रह चुके हैं. कंगना रनौत की मां आशा रनौत मंडी की एक रिटायर्ड स्कूल टीजर हैं. एक्ट्रेस के पिता अमरदीप रनौत एक बिजनेसमैन हैं.





Read More